DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  संतकबीरनगर  ›  नकब लगाकर सवा लाख से अधिक की जेवर व नकदी की चोरी

संतकबीरनगरनकब लगाकर सवा लाख से अधिक की जेवर व नकदी की चोरी

हिन्दुस्तान टीम,संतकबीरनगरPublished By: Newswrap
Mon, 24 May 2021 09:00 PM
नकब लगाकर सवा लाख से अधिक की जेवर व नकदी की चोरी

संतकबीरनगर। निज संवाददाता

कोतवाली खलीलाबाद थाना क्षेत्र के तुर्कवलिया गांव में चोरी का मामला प्रकाश में आया है। पीडि़त के अनुसार घर में नकब लाकर सवा लाख रूपए से अधिक कीमत के जेवर व नकदी चोरी हो गए। दो बाक्स एवं सूटकेस में रखा 25 हजार नगद, अंगूठी, माला, बिछिया, मंगलसूत्र, हार व तीन फूल के बर्तन चोर उठा ले गए। पुलिस को तहरीर देकर मामले में पीड़ित ने कानूनी कार्रवाई की मांग की।

पुलिस को दिए अपने प्रार्थना पत्र में पीड़ित तुर्कवलिया गांव निवासी शेषराम चौधरी ने बताया कि 20 मई की रात 12 से दो बजे के बीच चोरों ने मकान के पिछवाड़े की दीवाल में नकब लगाई। वहां से कमरे में घुसे चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया। एक अटैची, तीन बाक्स में रखा 25 हजार नगद, अंगूठी, माला, बिछिया, मंगलसूत्र, हार व तीन फूल के बर्तन चोर उठा ले गए।

सूर्यलाल के गन्ने के खेत में बाक्स तथा अटैची पड़ी मिली। जिसमें से कीमती जेवरात व नकदी गायब थी। पीड़ित ने गांव के ही एक व्यक्ति पर चोरी का शक जाहिर किया है। मामले में आरोपित के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई करने की मांग की। कोतवाल मनोज कुमार पांडेय ने बताया कि मामला संज्ञान में नहीं है। इस संबंध में जानकारी ली जाएगी। यदि कोई तहरीर मिली होगी, तो उसके अनुरूप अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

संबंधित खबरें