DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › संतकबीरनगर › बूथ प्रमुखों की बैठक में नीतियों की दी गई जानकारी
संतकबीरनगर

बूथ प्रमुखों की बैठक में नीतियों की दी गई जानकारी

हिन्दुस्तान टीम,संतकबीरनगरPublished By: Newswrap
Sun, 26 Sep 2021 03:51 AM
बूथ प्रमुखों की बैठक में नीतियों की दी गई जानकारी

धनघटा। हिन्दुस्तान संवाद

छपरा सेक्टर में शनिवार को बूथ प्रमुखों व पन्ना प्रमुखों की बैठक हुई। जिसमें पार्टी की नीतियों और आगामी चुनाव के बारे में विस्तार पूर्वक जानकारी दी गई। बैठक में भाजपा नेता एवं मुख्य अतिथि अनिल कुमार जायसवाल ने कहा कि हम अगले चुनाव की रणनीति तैयार करने जा रहे हैं। हमारे कार्यकर्ता निश्चित ही मेहनती हैं। आगामी विधान सभा चुनावों में भाजपा की सरकार बनाने के लिए हम सभी को बूथ मजबूत करना है। इसकी जिम्मेदारी पन्ना प्रमुखों को दी गई। कहा कि वोटर लिस्ट के हर पन्ने तक हमारी पकड़ रहे।

उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय, राज्य नेतृत्व से लेकर हर पदाधिकारी एक पन्ना प्रमुख की जिम्मेदारी लेगा। उस पर ध्यान देते हुए चुनाव में सौ फीसदी मेहनत कर अधिक से अधिक वोट डलवाने का काम करेगा। हर बूथ तक पहुंचकर सरकार की योजनाएं बताने का काम होगा।

जनता मोदी और योगी सरकार पर ही भरोसा करती है। सभी सेक्टरों को शक्ति केंद्र का नाम दिया गया है। पार्टी ने तय किया है कि जनप्रतिनिधि, वरिष्ठ नेता, केंद्र, राज्य व जिले के पदाधिकारी हर शक्ति केंद्र की बूथ समिति का सत्यापन कार्य प्रगति पर है।

उन्होंने कहा कि संगठन को मजबूत बनाना प्रथम लक्ष्य है। कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों की मेहनत ने अभी से तय कर दिया है कि 2022 में भाजपा की सरकार बनेगी। इस अवसर पर विजय कुमार चौबे, ओम प्रकाश चौधरी, जयश्याम चौहान, रामचंद्र शर्मा, राम सिधारे, शिव मूरत चौहान, रामबदन चौहान, मुसाफिर, जियालाल, जगन्नाथ, सुभाष, राजेश्वर यादव आदि लोग मौजूद थे।

संबंधित खबरें