ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संतकबीरनगरबवाल: पट्टे की जमीन को लेकर चलीं लाठियां, आधा दर्जन घायल 

बवाल: पट्टे की जमीन को लेकर चलीं लाठियां, आधा दर्जन घायल 

संतकबीरनगर के धनघटा थाना क्षेत्र के अशरफपुर गांव में मंगलवार को पट्टे की जमीन को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर लाठियां चलीं।  मारपीट में आधा दर्जन लोग घायल हो गए। मारपीट में घायलों का सीएचसी पर...

बवाल: पट्टे की जमीन को लेकर चलीं लाठियां, आधा दर्जन घायल 
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,संतकबीरनगर Tue, 07 Jan 2020 08:17 PM
ऐप पर पढ़ें

संतकबीरनगर के धनघटा थाना क्षेत्र के अशरफपुर गांव में मंगलवार को पट्टे की जमीन को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर लाठियां चलीं।  मारपीट में आधा दर्जन लोग घायल हो गए। मारपीट में घायलों का सीएचसी पर इलाज कराया। दोनों पक्षों ने पुलिस को मामले की तहरीर दी है। 

धनघटा थाना क्षेत्र के अशरफपुर गांव में निवासी हरिनारायण व शिवबालक के बीच पट्टे की जमीन में रास्ते की मांग को लेकर विवाद चल रहा है। मामला हल्का लेखपाल, कानूनगो, थाना प्रभारी और क्षेत्राधिकारी धनघटा के जानकारी में था। क्षेत्राधिकारी के आदेश पर जगदीशपुर पुलिस चौकी प्रभारी चतुर्भुज पांडेय निर्माण कार्य रुकवा दिया था। हरिनारायण ने रविवार से पुनः निर्माण कार्य चालू करा दिया। दीवार लगभग तैयार हो चुकी थी। 

मंगलवार को हरिनारायण अपने घर से दक्षिण दिशा में जा रहे थे। इसी दौरान शिवबालक पक्ष के लोगों ने हमला बोल दिया। देखते ही देखते दोनों पक्षों से भारी संख्या में समर्थक जुट हो गए। दोनों पक्षों से जमकर लाठी डंडे चले। मारपीट में एक पक्ष से रामजीत, हरिनारायण, उनकी पत्नी माया देवी, रामावती, जनतीरा और दूसरे पक्ष से रामकिशुन, इंद्रेश, शिवबालक गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को लेकर लोग धनघटा थाने पहुंचे। 

दोनों पक्षों ने तहरीर दी है। घायलों का उपचार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र हैसर बाजार पर चल रहा है। धनघटा थाना प्रभारी अखिलानंद उपाध्याय ने कहा कि भूमि विवाद के मामले में दोनों पक्षों के तरफ से मारपीट की तहरीर मिली है। मामले की जांच की जा रही है। घायलों का इलाज कराया जा रहा है। जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें