ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संतकबीरनगरसेंधमारी में शामिल पांच हजार का इनामी चोर चढ़ा पुलिस के हत्थे

सेंधमारी में शामिल पांच हजार का इनामी चोर चढ़ा पुलिस के हत्थे

महुली थाना क्षेत्र के नाथनगर में एसबीआई शाखा में चोरी के प्रयास के मामले में पुलिस ने पांच हजार के एक इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है। उसके पास से बैंक से गायब सीसीटीवी डीवीआर भी बरामद हुआ है। घटना...

सेंधमारी में शामिल पांच हजार का इनामी चोर चढ़ा पुलिस के हत्थे
हिन्दुस्तान टीम,संतकबीरनगरTue, 14 Jan 2020 01:15 AM
ऐप पर पढ़ें

महुली थाना क्षेत्र के नाथनगर में एसबीआई शाखा में चोरी के प्रयास के मामले में पुलिस ने पांच हजार के एक इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है। उसके पास से बैंक से गायब सीसीटीवी डीवीआर भी बरामद हुआ है। घटना 13 दिन पूर्व की है। उसे सोमवार को मुकुन्दपुर चौराहे से डीवीआर सिस्टम के साथ गिरफ्तार किया गया। पुलिस छानबीन में आठ चोरों का नाम प्रकाश में आया था। इसमें शामिल दो की पहले ही गिरफ्तारी हो चुकी है। शेष पांच की पुलिस सरगर्मी के साथ तलाश कर रही है।

इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार सिंह ने बताया कि 31 दिसम्बर की रात को एसबीआई शाखा नाथनगर में प्रसाधन कक्ष के रास्ते चोरो ने सेंध काटा था। बैंक के अंदर चोर दाखिल हुए। गैस कटर सिलेंडर से स्ट्रांग, लाकर को तोड़ने का प्रयास किया। मुख्य गेट पर शटर पीटने व पुलिस सायरन सुनकर खुद को घिरता समझ भाग खड़े हुए थे। भागते समय चोर शाखा प्रबंधक के चैम्बर में लगा तीन सीसीटीवी कैमरा, डीवीआर सिस्टम व सीपीयू अपने साथ उठा ले गए थे। चोरों ने अपने साथ लाया दो कटर गैस सिलिंडर, एक छोटा सिलिंडर के अलावा अन्य उपकरण बैंक में छोड़ दिया था।

इस मामले में पुलिस व स्वाट टीम ने छापेमारी करके शामिल चोर भागवत यादव निवासी ग्राम भैसाटीकर, दिनेश निवासी खाजो को गिरफ्तार किया था। घटना में प्रयुक्त कार को पुलिस ने बरामद किया था। उन्होंने बताया कि गोरखपुर व सन्तकबीरनगर जिले के आठ चोरों का नाम प्रकाश में आया था। नामजद चोरों को पकड़ने के लिए जगह-जगह छापेमारी चल रही थी। पुलिस अधीक्षक ने पांच हजार रुपए का इनाम घोषित किया था। घटना में शामिल चोर राम कृष्ण उर्फ कृष्णा निवासी हटवा को सूचना के आधार पर मुकुन्दपुर तिराहे से गिरफ्तार कर लिया गया। उसके पास से बैंक से चोरी सीसीटीवी डीवीआर सिस्टम बरामद हुआ है। उन्होंने बताया कि शेष अन्य पांच चोरों की तलाश हो रही है, जो जल्द ही पुलिस गिरफ्त में होंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें