ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संतकबीरनगरसंतकबीरनगर में पांच नए कोरोना पॉजिटिव मिले, संख्‍या बढ़कर 136 हुई

संतकबीरनगर में पांच नए कोरोना पॉजिटिव मिले, संख्‍या बढ़कर 136 हुई

संतकबीरनगर के 154 मरीजों की रिपोर्ट शुक्रवार को लैब से भेजी गई है। इसमें कोरोना के पांच नए रोगी पाए गए हैं। इसमें से एक मरीज पहले ही बीआरडी मेडिकल कालेज में भर्ती है। इसकी पुष्टि अपर मुख्य...

संतकबीरनगर में पांच नए कोरोना पॉजिटिव मिले, संख्‍या बढ़कर 136 हुई
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,संतकबीरनगर Fri, 05 Jun 2020 07:59 PM
ऐप पर पढ़ें

संतकबीरनगर के 154 मरीजों की रिपोर्ट शुक्रवार को लैब से भेजी गई है। इसमें कोरोना के पांच नए रोगी पाए गए हैं। इसमें से एक मरीज पहले ही बीआरडी मेडिकल कालेज में भर्ती है। इसकी पुष्टि अपर मुख्य चिकित्साधिकारी प्रशासन डा. मोहन झा ने की है। 

यह भी पढ़ें: सीएम योगी बोले-यूपी की अर्थव्‍यवस्‍था की रीढ़ बनेंगे पूर्वांचल, बुंदेलखंड और गंगा एक्‍सप्रेस वे

लैब से जो रिपोर्ट आई हैं, उसमें साथा विकास खंड के सुकरौली गांव के तीन मरीज हैं। इसमें एक की उम्र 19 वर्ष, दूसरे की 20 वर्ष और तीसरे की उम्र 26 वर्ष है। सांथा विकास खंड के ही पौनी गांव की 55 वर्षीय एक महिला संक्रमित पाई गई है। यह गांव पहले से ही हॉट स्पॉट घोषित है। ये सभी मुम्बई से आए हैं। इनके नमूने जांच के लिए भेजे गए थे। 

यह भी पढ़ें: योगी आदित्‍यनाथ के बचपन से संन्यासी और सीएम बनने तक की कहानी

इसके अलावा महुली निवासी एक व्यक्ति का बीआरडी मेडिकल कालेज इलाज कराने गया था। जांच में कोरोना संक्रमित पाया गया है। उसे वहीं पर भर्ती किया गया है। बीआरडी मेडिकल कालेज ने महुली मरीज के बारे में विस्तृत जानकारी सीएमओ संतकबीरनगर को भेज दी है। जिले के चार अन्य मरीजों को सीएचसी खलीलाबाद में भर्ती कर दिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें