ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संतकबीरनगरसंतकबीरनगर: बिना नंबर की बाइक से आए बदमाशों ने दुकानदार को मारी गोली,हालत गम्‍भीर

संतकबीरनगर: बिना नंबर की बाइक से आए बदमाशों ने दुकानदार को मारी गोली,हालत गम्‍भीर

संतकबीरनगर के कोतवाली खलीलाबाद थाना क्षेत्र के विधियानी मोड़ पर रविवार की देर शाम अज्ञात बाइक सवारों ने एक दुकानदार को गोली मार दी। गोलीबारी की घटना को अंजाम देकर बाइक सवार मौके से फरार हो गए। सूचना...

संतकबीरनगर: बिना नंबर की बाइक से आए बदमाशों ने दुकानदार को मारी गोली,हालत गम्‍भीर
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,संतकबीरनगर Sun, 13 Sep 2020 09:47 PM
ऐप पर पढ़ें

संतकबीरनगर के कोतवाली खलीलाबाद थाना क्षेत्र के विधियानी मोड़ पर रविवार की देर शाम अज्ञात बाइक सवारों ने एक दुकानदार को गोली मार दी। गोलीबारी की घटना को अंजाम देकर बाइक सवार मौके से फरार हो गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई। 

कोतवाली पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार साबिर अली (50) निवासी विधियानी खलीलाबाद की विधियानी मोड़ पर इलेक्ट्रिक की दुकान है। देर शाम वह अपनी दुकान पर बैठकर काम कर रहे थे। पुलिस के अनुसार देर शाम बगैर नंबर की बाइक सवार व्यक्तियों ने दुकान में घुसकर फायरिंग शुरू कर दिया। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग सकते में आ गए। तब तक हमलावर वहां से अपनी बाइक लेकर फरार हो गए। 

स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को देने के साथ ही घायल साबिर अली को इलाज के लिए तत्काल जिला अस्पताल पहुंचाया। जिला अस्पताल से मिली जानकारी के अनुसार घायल साबिर अली के दाहिने पैर में दो गोली लगी है। एक गोली पैर के आर-पार हो गई  और दूसरी पैर में फंस गई। घटना की जानकारी होने के बाद पुलिस अधीक्षक ब्रजेश सिंह ने जिला अस्पताल पहुंचकर मामले की जानकारी ली। इसके साथ ही घटनास्थल का भी निरीक्षण किया। इधर जिला अस्पताल के चिकित्सकों ने प्राथमिक इलाज के बाद घायल को गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।

एसपी ब्रजेश सिंह ने बताया कि खलीलाबाद शहर के विधियानी मोहल्ले में गोली चलने का मामला संज्ञान में आया है। मौके का निरीक्षण किया। मामले में घायल के बेटे से कुछ लोगों के विवाद का पता चला है। स्थानीय पुलिस के साथ ही सर्विलांस व एसओजी टीम को हमलावरों को चिन्हित कर उनकी गिरफ्तारी के लिए निर्देशित किया गया है। जल्द ही पूरी घटना का खुलासा किया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें