ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संतकबीरनगरगैस लीकेज से लगी आग में पांचवींं मौत, पति-पुत्र-बेटी के बाद महिला ने दम तोड़ा

गैस लीकेज से लगी आग में पांचवींं मौत, पति-पुत्र-बेटी के बाद महिला ने दम तोड़ा

संतकबीरनगर के महुली थाना क्षेत्र के ग्राम काली जगदीशपुर में पांच दिन पूर्व  गैस रिसाव से लगी आग में झुलसी महिला की भी मंगलवार को इलाज के दौरान मौत हो गई। उसके पति, पुत्र और बेटी की पहले ही मौत...

गैस लीकेज से लगी आग में पांचवींं मौत, पति-पुत्र-बेटी के बाद महिला ने दम तोड़ा
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,संतकबीरनगर Tue, 22 Oct 2019 05:51 PM
ऐप पर पढ़ें

संतकबीरनगर के महुली थाना क्षेत्र के ग्राम काली जगदीशपुर में पांच दिन पूर्व  गैस रिसाव से लगी आग में झुलसी महिला की भी मंगलवार को इलाज के दौरान मौत हो गई। उसके पति, पुत्र और बेटी की पहले ही मौत हो चुकी है।  

महुली थाना क्षेत्र के ग्राम कालीजगदीशपुर निवासी हबीबुल्लाह (40) परिवार के साथ चौराहे पर स्थित वीरेंद्र कुमार के मकान में किराए पर रहता था। लगभग बीस दिन पूर्व वह दिल्ली से कमाकर घर लौटा था। किराये के कमरे में सोते समय 17 अक्टूबर की भोर में गैस रिसाव के चलते कमरे में आग लग गई। 

इस दुर्घटना में हबीबुल्लाह (40), उसकी पत्नी आबिदा खातून (35), पुत्र वाजिद अली (5) वर्ष तथा पुत्री शबनम (7) गंभीर रूप से झुलस गए थे। सभी घायलों का मेडिकल कालेज गोरखपुर में इलाज चल रहा था। वहां अगले दिन ही मासूम वाजिद अली की मौत हो गई थी। रविवार को हबीबुल्लाह ने दम तोड़ दिया था। सोमवार को बेटी शबनम की भी सांसें थम गई। 

मंगलवार की सुबह आबिदा खातून ने भी दम तोड़ दिया। एक ही परिवार के एक-एक कर चार लोगों को मौत से कोहराम मच गया। परिवार में दो लड़कियां व एक लड़का ही बचे हैं। संयोग से ये तीनों घटना के समय से बाहर थे। अन्यथा ये तीनों भी चपेट में आ जाते।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें