DA Image
24 सितम्बर, 2020|5:28|IST

अगली स्टोरी

संतकबीरनगर में नाबालिग बेटी से पिता ने किया दुष्कर्म

संतकबीरनगर में नाबालिग बेटी से पिता ने किया दुष्कर्म

कोतवाली खलीलाबाद थाना क्षेत्र के एक गांव में पिता द्वारा नाबालिग बेटी से दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया। लड़की की मां ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगाई। पुलिस ने आरोपित पिता के विरुद्ध रेप और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने अपने पति पर बेटी के साथ दुष्कर्म का आरोप मढ़ा। पुलिस को दिए गए शिकायती पत्र में महिला ने कहा है कि उसके तीन बच्चे हैं। बड़ी बेटी की उम्र 16 वर्ष है। आरोप है कि वह अपने पिता के अत्याचार से तंग आ गई है। महिला के अनुसार बेटी की पीड़ा सुनने के बाद उसने अपने भाई को बताया कि उसका पति कई वर्षों से बेटी के साथ रेप कर रहा है। जानकारी हुई तो वह फरार हो गया। काफी खोजबीन के बाद भी पति नहीं मिला। पीड़िता ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर मामले में आरोपित पति के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की मांग की।

कोतवाल अजय कुमार सिंह ने बताया कि पीडि़त महिला का प्रार्थना पत्र मिला है। तहरीर के आधार पर आरोपित पति रामजतन के विरुद्ध दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत कर रेप पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया गया है। जल्द ही दुष्कर्म के आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Father raped minor daughter in Santkabirnagar