DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  संतकबीरनगर  ›  चेयरमैन के मनमाना रवैये से अभियंता संघ में उबाल

संतकबीरनगरचेयरमैन के मनमाना रवैये से अभियंता संघ में उबाल

हिन्दुस्तान टीम,संतकबीरनगरPublished By: Newswrap
Mon, 24 May 2021 09:50 PM
चेयरमैन के मनमाना रवैये से अभियंता संघ में उबाल

संतकबीरनगर। निज संवाददाता

पॉवर कारपोरेशन चेयरमैन के मनमाने रवैये से अभियंता संघ में उबाल आ गया है। संगठन के पदाधिकारियों ने 25 मई से चेयरमैन के किसी भी आदेश का अनुपालन न करने का मन बनाकर विरोध का बिगुल बजाया। बिजली विभाग में चेयरमैन के निर्देश का पूरी तरह से बहिष्कार करने का संगठन के पदाधिकारियों ने निर्णय लिया।

खलीलाबाद डिवीजन के एक्सईएन आरके सिंह के अनुसार उत्तर प्रदेश राज्य विद्युत परिषद अभियन्ता संघ के आह्वान पर 25 मई से सभी ऊर्जा निगमों के तमाम बिजली अभियन्ता पॉवर कारपोरेशन के चेयरमैन एम देवराज का पूरी तरह बहिष्कार कर उनसे असहयोग प्रारम्भ कर देंगे।

अभियन्ता संघ के अध्यक्ष वीपी सिंह ने बताया कि कोविड-19 महामारी के संक्रमण को देखते हुए बिजली अभियन्ता अस्पतालों, आक्सीजन प्लांटों और आम लोगों को बिजली आपूर्ति करने का कार्य पूर्ण मनोयोग से करते रहेंगे। चेयरमैन एम देवराज के उत्पीड़नात्मक रवैये के चलते उनके किसी भी निर्देश का पालन नहीं किया जाएगा।

उनका बहिष्कार कर बिजली अभियन्ता एम देवराज के साथ पूरी तरह असहयोग करेंगे। असहयोग कार्यक्रम के तहत प्रदेश भर के बिजली अभियन्ता जो एम देवराज के व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े हैं, वे उनके ग्रुप से एक्जिट कर जाएंगे। इसके अतिरिक्त बिजली अभियन्ता 25 मई से एम देवराज की कोई कॉल अटेन्ड नहीं करेंगे और न ही उनके द्वारा बुलाई गई किसी मीटिंग में सम्मिलित होंगे।

अभियन्ता संघ ने यह भी निर्णय लिया है कि चेयरमैन, प्रबन्ध निदेशक, निदेशक द्वारा की जाने वाली वीडियो कान्फ्रेंसिंग का भी बिजली अभियन्ता पूरी तरह बहिष्कार करेंगे। जो एम देवराज द्वारा की गई उत्पीड़नात्मक कार्रवाइयों के पूरी तरह वापस लेने व समाप्त होने तक जारी रहेगा।

संबंधित खबरें