DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  संतकबीरनगर  ›  संतकबीरनगर: मां से मामूली विवाद के बाद नाबालिग बेटी ने खुद को फांसी लगाकर दे दी जान
संतकबीरनगर

संतकबीरनगर: मां से मामूली विवाद के बाद नाबालिग बेटी ने खुद को फांसी लगाकर दे दी जान

हिन्‍दुस्‍तान टीम ,संतकबीरनगर Published By: Ajay Singh
Thu, 17 Jun 2021 05:26 PM
संतकबीरनगर: मां से मामूली विवाद के बाद नाबालिग बेटी ने खुद को फांसी लगाकर दे दी जान

संंतकबीरनगर के धनघटा थाना क्षेत्र के सियर खुर्द गांव के दुघरा टोले में एक युवती ने मां से कुछ विवाद होने के बाद दुपट्टे से फांसी लगा लिया। इस हालत में देखने पर मां व उसकी बहन ने हंसिए से दुपट्टा काटकर नीचे उतारा। तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जग में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी। 

धनघटा थाना क्षेत्र के सियर खुर्द गांव के दुघरा टोले में बुधवार की रात मां बेटी के बीच कुछ कहासुनी के बाद राम बृज उर्फ बिरजा (18) पुत्री भोली ने घर में लगे पंखा में दुपट्टे से फांसी लगाकर लटक गई। इसकी जानकारी होने पर मां सामरथी देवी व बड़ी बेटी आइना ने हसिए से दुपट्टा काट कर उसे नीचे उतारा तो देखा कि उसकी मौत हो गई है। इस बात की जानकारी किसी ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची धनघटा पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। 

ग्रामीणों के अनुसार पिता राम बृज लुधियाना में नौकरी करता है। एक भाई शिवकुमार भी अपने परिवार के साथ बाहर ही नौकरी कर रहा है। घर पर मां व दो बेटी रह रही थीं। राम बृज के पांच बेटियां हैं। जिसमें से तीन की शादी हो चुकी है।

संबंधित खबरें