DA Image
2 दिसंबर, 2020|5:54|IST

अगली स्टोरी

संतकबीरनगर: पीछे चल रहा साइकिल सवार कम्‍बाईन की चपेट में आया, दर्दनाक मौत 

संतकबीरनगर बेलहर थाना क्षेत्र में कंबाइन की चपेट में आने से रविवार को एक व्यक्ति की मौत हो गई। दुर्घटना बेलहर-दरही मार्ग पर हुई। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने जेसीबी व ट्रैक्टर से कंबाइन को हटवाकर शव को बाहर निकलवा कब्जे में लिया। हालांकि परिजनों के पोस्टमार्टम न करवाने की जिद पर पंचनामा करवाकर शव को उन्हें सौंप दिया गया।

बेलहर थाना क्षेत्र के बेलवा ठकुराई निवासी हरिलाल यादव (50) पुत्र दुलारे की कंबाइन की चपेट में आने से मौके पर ही मौत हो गई। हरिलाल कंबाइन मालिक का छोटा भाई था। परिजनों ने बताया कि रविवार को कंबाइन मशीन धान की कटाई करने के लिए बेलहर-दरही मार्ग पर गई थी। दोपहर बाद हरिलाल कम्बाइन चालक व मशीन के साथ रहने वाले अन्य लोगों के लिए भोजन पहुंचाने गया था। 

वहां पहुंचने पर पता चला कि मशीन धान काट कर निकल रही थी। चालक ने हरिलाल से कहा चलिए चौराहे पर भोजन कर लेंगे। चालक मशीन लेकर आगे-आगे आ रहा था। हरिलाल मशीन के पीछे साईकिल से चल रहा था। मशीन दरही मार्ग से नन्दौर-रुधौली मार्ग चढ़ने की कोशिश कर रही थी। ब्रेक न लगने के कारण पीछे की तरफ खिसकने लगी। पीछे से साईकिल से चल रहा हरिलाल चपेट में आ गया। कुचल जाने से उसकी मौके पर ही उसकी मौत हो गई। 

प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो कंबाईन चालक द्वारा बाईक सवार को बचाने के चक्कर यह हादसा हो गया। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष प्रदीप कुमार सिंह भी मयफोर्स मौके पर पहुंच गए। थानाध्यक्ष ने ट्रैक्टर और जेसीबी बुलवाकर शव को बाहर निकलवाया और पंचनामा करवा कर शव को परिजनों को सौंप दिया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:combine hits man on cycle died in santkabirnagar man died