ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संतकबीरनगरपटाखे फोड़े, एक दूसरे को मिठाई खिला कर मनाया जश्न

पटाखे फोड़े, एक दूसरे को मिठाई खिला कर मनाया जश्न

हिन्दुस्तान टीम, संतकबीरनगर। संतकबीरनगर जिले के भाजपा कार्यकर्ता मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़...

पटाखे फोड़े, एक दूसरे को मिठाई खिला कर मनाया जश्न
हिन्दुस्तान टीम,संतकबीरनगरMon, 04 Dec 2023 11:30 AM
ऐप पर पढ़ें

हिन्दुस्तान टीम, संतकबीरनगर।
संतकबीरनगर जिले के भाजपा कार्यकर्ता मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में राज्यों में भाजपा की ऐतिहासिक जीत से काफी उत्साहित हैं। पार्टी कार्यकर्ताओं ने पटाखे फोड़े और एक दूसरे को मिठाई खिला कर जश्न मनाए। गांव से लेकर शहर तक के कार्यकर्ता एक दूसरे को बधाई देते नजर आए। इसी के साथ 2024 की तैयारी में यह जीत खाद के रूप में काम करेगी।

भाजपा जिलाध्यक्ष जगदंबा लाल श्रीवास्तव की अध्यक्षता में आयोजित जश्न में बड़ी संख्या में भाजपाई जुड़े। जिलाध्यक्ष ने कहा कि तीन राज्यों में भाजपा की बड़ी जीत ने साबित कर दिया गया है कि 2024 में एक बार फिर नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बनेंगे। आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा की जीत तय मानी जा रही है।

नरेंद्र मोदी देश के ही नहीं बल्कि पूरे विश्व के सर्वाधिक लोकप्रिय नेता है। देश के हृदय में मोदी हैं। मोदी के मन में देश है। भाजपाइयों ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर दूसरे को बधाई दिया। इस दौरान गणेश पांडेय, ज्ञानेंद्र मिश्र, अशोक यादव, कपिलदेव कननौजिया, चिकन सिंह, गौरव निषाद, प्रदुमन यादव, अजय चौरसिया, ब्रह्मानंद पांडेय उपस्थित रहे ।

तीन प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी को पूर्ण बहुमत मिलने पर नगर अध्यक्ष ने पटाखा फोड़कर जश्न मनाया। नगर कमेटी ने मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार किया। कार्यकर्ताओं ने नरेंद्र मोदी जिंदाबाद के नारे लगाए और आपस में गले मिलकर एक दूसरे को बधाई दी। भारतीय जनता पार्टी के नगर अध्यक्ष सतविंदर पाल सिंह ने कहा कि देश के लोकप्रिय प्रधामंत्री नरेंद्र मोदी जी की नेतृत्व में देश विकास के पथ पर अग्रसर बढ़ रहा है और केंद्र सरकार की नीतियां जन-जन तक पहुंच रही हैं जिसका लाभ हर वर्ग को मिल रहा है। सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास के आधार पर सभी वर्गों को इसका लाभ मिला है। जनता ने यह मन बना लिया है कि मोदी जी देश के अगले प्रधामंत्री होंगे।

धनघटा प्रतिनिधि के अनुसार तीन राज्यों में सरकार बनने पर जिला महासचिव गणेश पांडेय की अगुवाई में भाजपाइयों ने मिठाइयां बांटी। सेमरियावां भारतीय जनता पार्टी को तीन राज्यों के विधानसभा चुनाव में मिली प्रचण्ड जीत पर पूर्व मंडल अध्यक्ष राम पुरुषोत्तम गुप्त के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी की जताई।

बखिरा में भाजपाइयों ने किया खुशी का इजहार

बखिरा। भाजपा कार्यकर्ताओं ने तीन राज्यो में भाजपा की जीत होने पर पटाखे फोड़कर खुशी मनाई व एक दूसरे को मिठाई खिलाई। पूर्व विधायक राकेश सिंह बघेल ने चुनाव में तीन राज्यों राजस्थान, मध्यप्रदेश व छत्तीसगढ़ में जीत पर भाजपा कार्यकर्ताओं को लड्डू खिलाने के बाद कहा कि एक बार पुनः भाजपा की स्वच्छ व ईमानदार नीतियों की जीत हुई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी की जीत हुई है। तीनो राज्यो की जनता ने मोदीजी की नीतियों व कार्य शैली पर विश्वास करते हुए मध्य्प्रदेश में पुनः लगातार चौथी बार भाजपा की सरकार बनी है। राजस्थान में कांग्रेस को हटाकर वहां की जनता ने भाजपा की सरकार बनाने का जनादेश दिया है। मोदी जी व योगी जी के चुनाव प्रचार से नतीजों में तेजी से बदलाव आया है। छत्तीसगढ़ में भूपेश बघेल को वहां की जनता ने उखाड़ फेंका है व मोदी जी के नीतियों में विश्वास कर विकास के लिए भाजपा को सरकार बनाने का न्योता छत्तीसगढ़ की जनता ने दिया है। समेत अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें