ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संतकबीरनगरAccident: कार बाईक की टक्कर में एक की मौत, तीन घायल

Accident: कार बाईक की टक्कर में एक की मौत, तीन घायल

संतकबीरनगर के खलीलाबाद कोतवाली क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित दुर्गा मंदिर चौराहे के निकट तेज रफ्तार कार से बाईक टकरा गई I इससे बाईक पर सवार एक युवक की मौत हो गई। तीन अन्य घायल हो गए। पुलिस...

Accident: कार बाईक की टक्कर में एक की मौत, तीन घायल
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,संतकबीरनगरSun, 29 Mar 2020 04:49 PM
ऐप पर पढ़ें

संतकबीरनगर के खलीलाबाद कोतवाली क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित दुर्गा मंदिर चौराहे के निकट तेज रफ्तार कार से बाईक टकरा गई I इससे बाईक पर सवार एक युवक की मौत हो गई। तीन अन्य घायल हो गए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर घायलों को इलाज के लिए संयुक्त जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया। उसकी पहचान रामकुमार शर्मा उर्फ अमन शर्मा पुत्र घनश्याम शर्मा सहजनवा थाना क्षेत्र के सुरगहना निवासी के रूप में की गई।

रामकुमार का भाई प्रदीप खलीलाबाद के पश्चिम बंजरिया में किराए का मकान लेकर रहता था। प्रदीप के अनुसार रामकुमार और वह यहां रहकर मजदूरी करते हैं। वह नेदुला निवासी अपने मित्र के साथ गांव गया था। आज लौट रहा था। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार रविवार की सुबह गोरखपुर की ओर से एक बाईक पर सवार दोनों  युवक आ रहे थे। इसी दौरान दुर्गा मंदिर चौराहे के निकट पुलिस बैरेकेटिंग पर ड्यूटी कर रहे पीआरवी के जवानों ने रुकने का इशारा किया। बाईक चालक रुकने के बजाए तेज रफ्तार से चलाते हुए गाड़ी लेकर भागने लगे।

इसी दौरान बाईक गाजियाबाद से बिहार जा रही तेज रफ्तार कार से टकरा गई। यह घटना इतनी तेज थी कि एक युवक सड़क के दूसरे छोर पर जा गिरा। दुर्घटना के बाद आस पास के लोग मौके पर जुट गये। जिसमें बाईक पर सवार रामकुमार शर्मा उर्फ अमन शर्मा पुत्र घनश्याम शर्मा की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जब कि उसका साथी नेदुला निवासी मैनुद्दीन तथा कार में सवार बिहार मुजफ्फरपुर निवासी ब्रह्मदेव व संजीत गम्भीर रूप से घायल हो गए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें