DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › संतकबीरनगर › थानाध्यक्ष, एक अज्ञात पुलिसकर्मी समेत आठ के खिलाफ मुकदमा दर्ज
संतकबीरनगर

थानाध्यक्ष, एक अज्ञात पुलिसकर्मी समेत आठ के खिलाफ मुकदमा दर्ज

हिन्दुस्तान टीम,संतकबीरनगरPublished By: Newswrap
Wed, 28 Jul 2021 10:40 PM
थानाध्यक्ष, एक अज्ञात पुलिसकर्मी समेत आठ के खिलाफ मुकदमा दर्ज

बखिरा। हिन्दुस्तान संवाद

बखिरा थाना पुलिस की हिरासत में शिवबखरी निवासी बहरैची की मौत के मामले में बखिरा थाने में मुकदमा दर्ज हो गया है। मामले में थानाध्यक्ष, एक अज्ञात पुलिसकर्मी समेत आठ के खिलाफ कार्रवाई हुई है। छह लोगों में बहरैची के विरोधियों को नामजद किया गया है। इन लोगों के खिलाफ हत्या करने, अपराध के बाद साक्ष्य को मिटाने तथा किसी व्यक्ति का अनुचित रूप से कैद के आशय से अपहरण करने की धारा में कार्रवाई हुई है।

मृतक के बड़े लड़के संजय कुमार ने पुलिस अधीक्षक को दी गई तहरीर में कहा है कि गांव के ही एक व्यक्ति की पुत्री किसी अज्ञात के साथ भाग गई। जिसमें उसके भाई अशोक पर शक जताया। संजय ने अपने छह विपक्षियों को नामजद करते हुए कहा कि वे लोग 25 जुलाई को मेरे पिता बहरैची पुत्र गया प्रसाद को अपने घर उठा ले गए।

लाठी डंडा से मारकर अधमरा कर दिया। उसके बाद पुलिस को बुलाकर थाने पर ले गए। जहां पर विपक्षी के साथ थानाध्यक्ष व अन्य सिपाही ने मिलकर पिता की मार-मार हत्या कर दी। चुपके से जिला अस्पताल में भर्ती कर सामान्य मौत होने का कूटरचित प्रयास करने में लगे रहे।

बखिरा पुलिस ने तहरीर के आधार पर थानाध्यक्ष, एक अज्ञात पुलिसकर्मी व छह नामजद विपक्षियों पर हत्या, अपराध के साक्ष्य को मिटाने तथा किसी व्यक्ति का अनुचित रूप से कैद करने के आशय से अपहरण करने की धारा में मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

संबंधित खबरें