DA Image
23 सितम्बर, 2020|8:14|IST

अगली स्टोरी

संतकबीरनगर: नौ पुलिस कर्मचारियों सहित 92 नए कोरोना पॉजिटिव मिले  

bihar corona update

संतकबीरनगर में सोमवार को कोविड-19 की आई जांच रिपोर्ट में 92 पॉजिटिव केस पाए गए। कोतवाली खलीलाबाद थाना क्षेत्र में सर्वाधिक 63 मरीज मिले। नौ पुलिस कर्मी भी संक्रमण के चपेट में आ गए। सभी मरीजों को अस्पताल में भर्ती कराकर इलाज शुरू करवा दिया गया।  

कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों का संख्या में लगातार बढ़ोत्तरी हो रही है। जिले में अब तक की जांच में सोमवार को सबसे ज्यादा 92 मरीज पाए गए। अपर सीएमओ मोहन झा ने बताया कि सबसे ज्यादा कोतवाली खलीलाबाद थाना क्षेत्र में 63 पॉजिटिव केस मिले। कांशीराम आवास कालोनी में 22 केस व सरैया में 21 केस मिले। मगहर के चूड़ी फरोश मोहल्ला में पांच व शेरपुर में एक मरीज मिले हैं। 

खलीलाबाद के गोला बाजार में चार, बंजरिया व घोरखल में दो-दो, छोटी सरौली, नगवा, हाइडिल कालोनी, मकदूमपुर, जिला अस्पताल, नेहरू चौक में एक-एक मरीज पाया गया। इसके अलावा एक अन्य केस भी पाया गया। बखिरा थाना क्षेत्र के गौहनिया माफी और सिहटीकर गांव में 14 केस मिले हैं। साथ ही महुली क्षेत्र के हरिहरपुर में छह और धनघटा थाना पर दो पुलिस कर्मी समेत दुघरा, मलौली और औराड़ाड गांव में एक-एक व दो अन्य पॉजिटिव केस मिले हैं। 

बेलहर कला क्षेत्र में भी दो मरीज मिले हैं। सभी मरीजों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराने के लिए स्वास्थ्य टीम को निर्देशित कर दिया गया है। इसके अलावा 23 मरीजों को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। उन्हें घर पर क्वारंटीन रहने का निर्देश दिया गया है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:92 new corona positive found in santkabirnagar