ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संतकबीरनगरसंतकबीरनगर: चार पुलिस कांस्‍टेबलों सहित 65 नए कोरोना पॉजिटिव मिले 

संतकबीरनगर: चार पुलिस कांस्‍टेबलों सहित 65 नए कोरोना पॉजिटिव मिले 

संतकबीरनगर में कोरोना मरीजों को लेकर हालत बिगड़ती जा रही है। जिले में शुक्रवार को चार पुलिस कर्मियों समेत 65 मरीज पाए गए। इसमें 47 मरीज खलीलाबाद ब्लाक में हैं। शहरी क्षेत्र की हालत और बिगड़ती जा रही...

संतकबीरनगर: चार पुलिस कांस्‍टेबलों सहित 65 नए कोरोना पॉजिटिव मिले 
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,संतकबीरनगरFri, 31 Jul 2020 08:43 PM
ऐप पर पढ़ें

संतकबीरनगर में कोरोना मरीजों को लेकर हालत बिगड़ती जा रही है। जिले में शुक्रवार को चार पुलिस कर्मियों समेत 65 मरीज पाए गए। इसमें 47 मरीज खलीलाबाद ब्लाक में हैं। शहरी क्षेत्र की हालत और बिगड़ती जा रही है। शहर में चार मोहल्ले कंटेनमेंट जोन में घोषित कर दिए गए हैं। वहीं 28 मरीजों को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। 

शहर की वीआईपी कालोनी शास्त्री नगर को पूरी तरह से सील कर दिया गया है। इस कालोनी में 12 कोरोना संक्रमित मरीज पाए गए हैं। शहर के मुख्य सड़क पर बांस-बल्ली लगाकर आने जाने वालों पर पूरी तरह से रोक लगा दी गई है। निगरानी के लिए पुलिस के जवानों की तैनाती कर दी गई है। इसी प्रकार पुरानी तहसील की ओर कालोनी में प्रवेश पर रोक लगा दी गई है। कंटेनमेंट जोन के दायरे में शहर के गोला बाजार मोहल्ले को भी रखा गया है। शहर के बरई टोला मोहल्ले में भी कोरोना संक्रमित मरीजों के पाए जाने पर इस मोहल्ले को कंटेनमेंट जोन में रखा गया है। 

शहरी क्षेत्र का दूसरा सबसे अधिक संक्रमित क्षेत्र भेली मंडी है। यहां पर भी कोरोना के 12 मरीज पाए गए थे। शहरी क्षेत्र में मलिन बस्ती के श्रेणी में आने वाली बगहिया में चार मरीज मिले हैं। इसके अलावा स्वास्थ्य विभाग ने शहर से सटे नगवां गांव में कोरोना मरीज पाए जाने पर कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है। स्वास्थ्य विभाग ने सारा विवरण जिलाधिकारी कार्यालय भेज दिया है। इन क्षेत्र में यदि और मरीजों की तादाद बढ़ती है तो इन मोहल्लों को हाट स्पाट घोषित कर दिया जाएगा। इसके अलावा मेंहदावल में सात, बेलहर में चार और सेमरियावां में दो मरीज पाए गए। इसके अलावा नाथनगर, हैंसर, पौली, बघौली व सांथा में एक-एक संक्रमित पाए गए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें