ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संतकबीरनगरमजिस्‍ट्रेट और सीसी कैमरों की निगरानी में संतकबीरनगर में 55 हजार ने दी परीक्षा 

मजिस्‍ट्रेट और सीसी कैमरों की निगरानी में संतकबीरनगर में 55 हजार ने दी परीक्षा 

संतकबीरनगर में 86 केंद्रों पर यूपी बोर्ड की हाईस्कूल और इंटरमीडिएट की परीक्षा मंगलवार की सुबह शुरू हुई। हाईस्कूल में 29785 और इंटरमीडिएट में 25218 परीक्षा शामिल होंगे। कुल 55003 छात्रों ने परीक्षा...

मजिस्‍ट्रेट और सीसी कैमरों की निगरानी में संतकबीरनगर में 55 हजार ने दी परीक्षा 
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,संतकबीरनगर Tue, 18 Feb 2020 12:25 PM
ऐप पर पढ़ें

संतकबीरनगर में 86 केंद्रों पर यूपी बोर्ड की हाईस्कूल और इंटरमीडिएट की परीक्षा मंगलवार की सुबह शुरू हुई। हाईस्कूल में 29785 और इंटरमीडिएट में 25218 परीक्षा शामिल होंगे। कुल 55003 छात्रों ने परीक्षा दी। परीक्षा की  सीसीटीवी कैमरे से सतत निगरानी की जा रही है। सुबह से ही परीक्षा केन्द्रों पर छात्रों की भीड़ लगी रही। छात्रों को प्रवेश पत्र और कड़ी जांच के बाद प्रवेश मिल रहा है। जोनल, सेक्टर और स्टेटिक मजिस्ट्रेट परीक्षा की निगरानी करते रहे। 

बोर्ड परीक्षा में सुबह हाईस्कूल की हिंदी की परीक्षा हुई। सुबह से छात्रों की भीड़ केन्द्रों पर पहुंचने लगी। केन्द्रों पर छात्र अपनी सीट और कक्ष जानने के लिए आतुर रहे। केन्द्रों पर जांच के लिए लम्बी कतार लगी रही। कड़ी जांच के बाद छात्रों को प्रवेश दिया गया। डीएम व अन्य अधिकारियों ने परीक्षा केन्द्रों का दौरा कर व्यवस्था का जायजा लिया। डीआईओएस गिरीश कुमार सिंह ने बताया कि परीक्षा की निगरानी के लिए छह सचल दलों को अलग-अलग क्षेत्र में जांच के लिए रवाना किया गया। मानीटरिंग सेंटर पर परीक्षा केन्द्रों की वेबकास्टिंग के जरिये निगरानी होती रही।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें