ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संतकबीरनगरसीडीओ के पुत्र समेत 29 कोरोना संक्रमित मिले

सीडीओ के पुत्र समेत 29 कोरोना संक्रमित मिले

जिले के मुख्य विकास अधिकारी के पुत्र और स्वाथ्य विभाग के जेई भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। वहीं खलीलाबाद सीएचसी पर तैनात एक आई टेक्नीशियन दूसरी बार कोरोना वायरस के गिरफ्त में आ गए हैं। शनिवार को आई...

सीडीओ के पुत्र समेत 29 कोरोना संक्रमित मिले
हिन्दुस्तान टीम,संतकबीरनगरSat, 12 Sep 2020 09:04 PM
ऐप पर पढ़ें

जिले के मुख्य विकास अधिकारी के पुत्र और स्वाथ्य विभाग के जेई भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। वहीं खलीलाबाद सीएचसी पर तैनात एक आई टेक्नीशियन दूसरी बार कोरोना वायरस के गिरफ्त में आ गए हैं। शनिवार को आई रिपोर्ट में कुल 29 कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इन मरीजों को होम आइसोलेशन या फिर कोरोना अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। इसकी पुष्टि अपर मुख्य चिकित्साधिकारी प्रशासन डा. मोहन झा ने की है।

खलीलाबाद ब्लाक में छह कोरोना संक्रमित रोगी पाए गए हैं। शहरी क्षेत्र में देवरिया गंगा में दो लोग कोरोना वायरस की चपेट में हैं। इसके अलावा डीघा बाईपास का रहने वाला एक व्यक्ति कोरोना की चपेट में आया है। खलीलाबाद शहर, सीएचसी खलीलाबाद और सीएमओ आफिस से एक - एक व्यक्ति कोरोना वायरस की चपेट में हैं। इसी प्रकार नाथनगर ब्लाक में 14 रोगी संक्रमित पाए गए हैं। इसमें से कोदवट में एक साथ 13 रोगी पाए गए हैं। इसके अलावा पुत्सर में एक संक्रमित व्यक्ति मिला है। इसी प्रकार हैंसर ब्लाक में कटार सोयम, अशरफपुर और हरदो में एक- एक रोगी संक्रमित पाया गया है। धनघटा तहसील के पौली ब्लाक में कटहा भिटहा गांव में तीन संक्रमित रोगी पाए जाने की पुष्टि हुई है। इसके अलावा बघौली ब्लाक में दो रोगी संक्रमित मिले हैं। जिले में कुल 2,222 रोगी पाए गए हैं। अब तक 1,990 रोगी स्वस्थ्य हो चुके हैं। वर्तमान में जिल में 205 रोगी एक्टिव हैं। शनिवार को कोरोना से 20 रोगी स्वस्थ्य हुए हैं। इसमें से 11 मरीज होम आइसोलेशन में थे और नौ मरीजों को अस्पताल से छुट्टी की गई है।

कोदवट का हर संक्रमित होम आइसोलेशन में

नाथनगर के कोदवट गांव में एक साथ 13 कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। सभी मरीजों ने एक स्वर में होम आइसोलेशन की डिमांड की। गांव के सभी मरीजों को होम आाइसोलेशन में भेज दिया गया है। यह जानककारी अपर मुख्य चिकित्साधिकारी डा मोहन झा ने दी है । उन्होंने बताया कि नाथनगर ब्लाक के आरआरटी टीम को निर्देशित कर दिया गया है कि वह गांव के मरीजों की नियमित रूप से मॉनिटरिंग करते रहे। ताकि किसी मरीज को किसी प्रकर की समस्या न होने पाए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें