ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संतकबीरनगरसंतकबीरनगर में 27 कोरोना पॉजिटिव, पुलिस ने फ्लैग मार्च कर घर में ही रहने की दी हिदायत

संतकबीरनगर में 27 कोरोना पॉजिटिव, पुलिस ने फ्लैग मार्च कर घर में ही रहने की दी हिदायत

संतकबीरनगर के हॉटस्पॉट मगहर में जिलाधिकारी रवीश गुप्ता और पुलिस अधीक्षक ब्रजेश सिंह की अगुवाई में शनिवार को मुख्य सड़क पर पुलिस फोर्स ने फ्लैग मार्च किया। दोनों अधिकारियों ने खलीलाबाद शहर व नगर...

संतकबीरनगर में 27 कोरोना पॉजिटिव, पुलिस ने फ्लैग मार्च कर घर में ही रहने की दी हिदायत
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,संतकबीरनगर Sat, 02 May 2020 07:05 PM
ऐप पर पढ़ें

संतकबीरनगर के हॉटस्पॉट मगहर में जिलाधिकारी रवीश गुप्ता और पुलिस अधीक्षक ब्रजेश सिंह की अगुवाई में शनिवार को मुख्य सड़क पर पुलिस फोर्स ने फ्लैग मार्च किया। दोनों अधिकारियों ने खलीलाबाद शहर व नगर पंचायत मगहर क्षेत्र में लॉकडाउन अनुपालन के लिए सुरक्षा बल के जवानों को लोगों के साथ कड़ाई से पेश आने का संदेश दिया। अधिकारियों ने स्थानीय लोगों से अपने मोबाइल पर आरोग्य सेतु एप डाउनलोड करने की अपील की।

डीएम-एसपी ने कोतवाली खलीलाबाद कोरोना हाट स्पाट मगहर में पैदल गस्त व निरीक्षण किया। वहां की व्यवस्थाओं का जायजा लेकर आसपास के एरिया को सेनेटाइज करवाया गया। मगहर में मुख्य सड़क पर फ्लैग मार्च कर लोगों को घरों में ही रहने की हिदायत दी। कहा जो जरूरतें हो बताएं उसे घर तक पहुंचाई जाएंगी। जो भी उल्लंघन करेगा उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई होगी। मगहर में सुरक्षा में लगे अधिकारियों को निर्देशित किया कि लोगों की जरूरतों का ध्यान रखें किसी को कोई दिक्कत न होने पाए। 

खलीलाबाद शहर के समय माता मन्दिर, बरदहिया बाजार चौकी क्षेत्र, गोला बाजार, मोती तिराहा आदि स्थानों पर पैदल गश्त के साथ ड्रोन कैमरे से निरीक्षण किया गया। साथ ही आवश्यक वस्तुओं की खरीददारी करने निकले वाहन चालकों के मोबाइल में आरोग्य सेतु एप डाउनलोड करने की अपील की गई। समस्त पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों का निर्देशित किया गया कि वाहन चेकिंग के दौरान आरोग्य सेतु एप न होने पर मोबाइल जब्त कर लिया जाए व मास्क न पहनने पर विधिक कार्रवाई तत्काल अमल में लाई जाए। अधिकारियों ने सभी से अपील की कि लोग अपने-अपने घरों मे रहें व बाहर न निकलें तथा सोशल डिस्टेंसिंग का पूरी तरह से पालन करें। निरीक्षण के दौरान प्रभारी निरीक्षक कोतवाली खलीलाबाद गौरव सिंह, विभाग की टीम फायर टेंडर व तमाम चौकी इंचार्ज सहित अन्य अधिकारी एवं कर्मचारीगण मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें