ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संतकबीरनगरसंतकबीरनगर में एलटी, स्टाफ नर्स सहित 18 संक्रमित मिले

संतकबीरनगर में एलटी, स्टाफ नर्स सहित 18 संक्रमित मिले

जनपद में रविवार को आई कोरोना जांच रिपोर्ट में एलटी, स्टाफ नर्स समेत 18 लोग संक्रमित पाए गए। सबसे अधिक पॉजिटिव मरीज खलीलाबाद ब्लॉक में मिले। जिले में संक्रमित मरीजों की संख्या 721 हो गई। सभी...

संतकबीरनगर में एलटी, स्टाफ नर्स सहित 18 संक्रमित मिले
हिन्दुस्तान टीम,संतकबीरनगरSun, 26 Jul 2020 09:34 PM
ऐप पर पढ़ें

जनपद में रविवार को आई कोरोना जांच रिपोर्ट में एलटी, स्टाफ नर्स समेत 18 लोग संक्रमित पाए गए। सबसे अधिक पॉजिटिव मरीज खलीलाबाद ब्लॉक में मिले। जिले में संक्रमित मरीजों की संख्या 721 हो गई। सभी संक्रमितों को एलवन हास्पिटल में स्थानांतरित कराया गया। जबकि 51 संक्रमित ठीक होकर घर के लिए डिस्चार्ज कर दिए गए।

जिले में रविवार को जिला अस्पताल में तैनात स्टाफ नर्स, सीएचसी खलीलाबाद में तैनात एलटी , मेंहदावल तहसील के दो कर्मचारी सहित 18 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। कुल मरीजों की संख्या 721 हो गई। एक्टिव केस अब 188 हो गए हैं। अपर एसीएओ डॉ मोहन झा ने बताया कि सबसे अधिक 10 मरीज खलीलाबाद ब्लाक क्षेत्र में पाए गए हैं। इसी प्रकार बघौली और हैंसर में एक-एक मेंहदावल में चार और बाहर के दो मरीज संक्रमित मिले हैं। सभी मरीजों अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। अस्पताल में भर्ती 51 मरीजों की शनिवार को छुट्टी हो गई है। 313 की जांच रिपोर्ट निगेटिव रही। अब तक जिले के कुल 524 मरीज स्वस्थ्य हो चुके हैं। शहर के प्राइवेट अस्पताल के दो कर्मचारी के साथ ही बघौली में एक, भैंसा माफी मेंहदावल एक, पटखौली दो, जिला अस्पताल में तैनात स्टाफ नर्स के साथ ही उनका पति, भैंसाखूट धनघटा एक, शिवा कालोनी बस्ती एक, खलीलाबाद शहर के पठान टोला एक, एनडी पांडेय गली में एक , सीएचसी खलीलाबाद में तैनात एलटी, खलीलाबाद और उरदहवा में एक-एक एवं मेंहदावल तहसील के दो कर्मचारियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसके साथ ही नंदौर में दो दिन पूर्व एक मृतक की रिपोर्ट भी पॉजिटिव मिली।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें