ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संभलघर में घुसकर दूसरे समुदाय के युवक ने किया दुष्कर्म, रिपोर्ट दर्ज

घर में घुसकर दूसरे समुदाय के युवक ने किया दुष्कर्म, रिपोर्ट दर्ज

संभल के हयातनगर थाना क्षेत्र में घर में युवती को अकेली देख पड़ोसी गांव निवासी दूसरे समुदाय का युवक अपने दो साथियों के साथ घर में घुस आया और युवती को कमरे में खींचकर एक युवक ने दुष्कर्म...

घर में घुसकर दूसरे समुदाय के युवक ने किया दुष्कर्म, रिपोर्ट दर्ज
हिन्दुस्तान टीम,संभलSat, 07 Sep 2019 11:59 PM
ऐप पर पढ़ें

संभल के हयातनगर थाना क्षेत्र में घर में युवती को अकेली देख पड़ोसी गांव निवासी दूसरे समुदाय का युवक अपने दो साथियों के साथ घर में घुस आया और युवती को कमरे में खींचकर एक युवक ने दुष्कर्म किया। दुष्कर्म करने के बाद आरोपी युवती को जान से मारने की धमकी देते हुयु भाग गये। पीड़िता के परिजनों ने थाने पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई के लिये पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती गुरुवार की दोपहर को घर पर अकेली थी। इसी दौरान पड़ोसी गांव निवासी दूसरे समुदाय का युवक अपने दो साथियों के साथ युवती के घर पहुंच गया और घर में युवती को अकेली पाकर बुरी नीयत से दबोच लिया। युवती को कमरे में खींचकर एक युवक ने मुंह में कपड़ा ठूंस दिया और दुष्कर्म किया जबकि दो लोग घर में ही बैठे रहे। दुष्कर्म करने के बाद आरोपी युवती को घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देते हुये अपने साथियों के साथ भाग गया। शाम के समय जब परिजन घर पहुंचे तो युवती ने मामले की जानकारी दी। परिजन युवती को लेकर थाने पहुंचे और आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने के लिये पुलिस को तहरीर दी। प्रभारी निरीक्षक रविंद्र कुमार का कहना है कि गांव घुंघावली निवासी नासिर का पीड़िता के घर आना जाना था। नासिर के खिलाफ दुष्कर्म की तहरीर मिली है जिसकी रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें