ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संभलपतंग उड़ाते समय हाईटेंशन लाइन की चपेट में आकर युवक की मौत

पतंग उड़ाते समय हाईटेंशन लाइन की चपेट में आकर युवक की मौत

चन्दौसी नगर के पुराना बाईपास रोड स्थित प्रगति विहार कालोनी में पतंग उड़ाते समय हाईटेंशन लाइन की चपेट में आकर गांव मौलागढ़ के युवक की मौत हो...

पतंग उड़ाते समय हाईटेंशन लाइन की चपेट में आकर युवक की मौत
हिन्दुस्तान टीम,संभलSun, 13 Jun 2021 03:22 AM
ऐप पर पढ़ें

चन्दौसी नगर के पुराना बाईपास रोड स्थित प्रगति विहार कालोनी में पतंग उड़ाते समय हाईटेंशन लाइन की चपेट में आकर गांव मौलागढ़ के युवक की मौत हो गई। परिजन निजी अस्पताल में मृत घोषित करने के बाद परिजन शव घर ले आए। परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

नगर से सटे गांव मौलागढ़ निवासी अजय (20) पुत्र छत्रपाल सिंह पुराना बाईपास रोड स्थित प्रगति विहार कालोनी में किराये की दुकान में जनसूचना केंद्र चला रहा था। शनिवार की शाम करीब छह बजे अजय जनसूचना केंद्र की छत पर पतंग उड़ा रहा था। बारिश से छत के पास से होकर गुजर रही हाईटेंशन लाइन भी गीली थी। उसी समय पतंग उड़ाते वक्त पतंग का माझा हाईटेशन लाइन से छू गया। जिससे करेंट मांझे में करेंट दौड़ गया। जिससे अजय बुरी तरह झुलस कर बेहोश होकर वहीं गिर पड़ा। चीख सुन कर मकान मालिक और पास पड़ोस के लोग दौड़ कर मौके पर पहुंचे और तत्काल परिजनों को सूचना दी। पता लगने पर परिजन भी तत्काल मौके पर पहुंच गए और आनन-फानन में अजय को करीब के निजी अस्पताल ले गए। जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें