ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संभलडूडा विभाग का कर्मचारी बता कर ठगी का प्रयास करते युवक धरा

डूडा विभाग का कर्मचारी बता कर ठगी का प्रयास करते युवक धरा

प्रधानमंत्री आवास योजना के नाम पर खुद को डूडा विभाग का कर्मचारी बता कर ठगी का प्रयास किया गया। योजना बना कर एक को पकड़ कर कोतवाली पुलिस के सुपुर्द...

डूडा विभाग का कर्मचारी बता कर ठगी का प्रयास करते युवक धरा
हिन्दुस्तान टीम,संभलMon, 31 May 2021 11:30 PM
ऐप पर पढ़ें

चन्दौसी। संवाददाता

प्रधानमंत्री आवास योजना के नाम पर खुद को डूडा विभाग का कर्मचारी बता कर ठगी का प्रयास किया गया। योजना बना कर एक को पकड़ कर कोतवाली पुलिस के सुपुर्द कर दिया। जबकि फोन पर खुद को डूडा कर्मचारी बताने वाले की पुलिस तलाश कर रही है।

बहजोई निवासी प्रेमचंद्र पुत्र राजाराम ने प्रधानमंत्री आवास योजना में फार्म भरा था। सोमवार की सुबह प्रेमचंद्र के मोबाइल पर अज्ञात व्यक्ति की कॉल आयी। कॉल करने वाले व्यक्ति ने खुद को डूडा विभाग का कर्मचारी बताते हुए प्रेमचंद्र को बताया कि प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत उसका फॉर्म भरा गया है। योजना का लाभ लेने के लिए एक हजार रुपये जमा करने होंगे। तुम पैसे लेकर चन्दौसी आ जाओ। शक होने पर प्रेमचंद्र का बेटा हनी हल्का लेखपाल के पास पहुंचा और अज्ञात कॉल की जानकारी दी। जिस पर लेखपाल ने डूडा के अधिकारियों से जानकारी की। मामला फर्जी निकलने पर डूडा अधिकारियों के साथ मिल कर कॉल करने वाले व्यक्ति को पकड़ने की योजना बना ली। योजना के तहत टीम हनी के साथ मोहल्ला चुन्नी स्थित आंबेडकर पार्क पहुंची। जहां उक्त व्यक्ति को बुला लिया और पकड़ कर कोतवाली ले गए। जहां पुलिस की पूछताछ में पकड़े गए व्यक्ति ने अपना नाम सुरेंद्र बताते हुए बताया कि जिस युवक ने फोन किया था उसने ही उसे पैसे लेने के लिए भेजा था। प्रेमचंद्र की ओर से तहरीर दी जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें