DA Image
Saturday, November 27, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश संभलसंदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ से लटका मिला युवक का शव, सनसनी

संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ से लटका मिला युवक का शव, सनसनी

हिन्दुस्तान टीम,संभलNewswrap
Sun, 17 Oct 2021 11:40 PM
संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ से लटका मिला युवक का शव, सनसनी

कुढ़फतेहगढ़ क्षेत्र के ग्राम धर्मपुर रत्ता में रविवार को संदिग्ध परिस्थितियों में युवक का शव पेड़ से लटका मिला। जिससे इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने छानबीन की और शव कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। को भेजा। परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

थाना कुढ़फतेहगढ़ क्षेत्र के गांव धर्मपुर रत्ता निवासी अतुल (18) पुत्र अरविंद कुमार रविवार की दोपहर दो बजे अपने खेत स्थित ट्यूबवेल पर गया था। काफी समय तक घर न पहुंचा तो परिजनों को चिंता हुई।बड़ा भाई अजीत खेत पर अतुल को देखने गया। खेत के निकट ही बनी कर्मशाला स्थित पेड़ पर अतुल का शव लटका देखकर उसकी चीख निकल गयी। अजीत ने दौड़ कर घर पहुंचकर परिजनों को सूचना दी। रट बिलखते परिजनों के साथ ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। सूचना पाकर पुलिस भी पहुंच गई और छानबीन कर शव को उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। अतुल के पिता अरविंद ने बताया कि कुछ दिन पहले पड़ोस के गांव के एक व्यक्ति से मेढ़ को लेकर विवाद हुआ था।

-------------------------

परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़

चन्दौसी। अतुल की मौत से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। परिजन जवान मौत का सदमा बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं। मौत की खबर सुन कर मौके पर पहुंचे परिजन शव देख कर बिलख पड़े। मां मुन्नी देवी रो-रो कर बदहवास हो गई। अतुल दो बहन और दो भाइयों में सबसे छोटा था। इसी साल इंटर पास किया था।

वर्जन:

शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने पर अगली कार्रवाही की जाएगी। परिवार की ओर से अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

रविंद्र सिंह राठी, थानाध्यक्ष, कुड़फतेहगढ़।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें