ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संभलपुलिस की किलेबंदी में उलझे बाशिंदे, नोंकझोंक

पुलिस की किलेबंदी में उलझे बाशिंदे, नोंकझोंक

नामांकन के लिए पुलिस द्वारा की गई किलेबंदी ने लोगों को उलझाकर रख दिया। अधिवक्ताओं और कलेक्ट्रेट जाने वाले कर्मियों की पुलिस से दिन भर नोंकझोंक होती...

पुलिस की किलेबंदी में उलझे बाशिंदे, नोंकझोंक
हिन्दुस्तान टीम,रामपुरFri, 11 Nov 2022 11:40 PM
ऐप पर पढ़ें

नामांकन के लिए पुलिस द्वारा की गई किलेबंदी ने लोगों को उलझाकर रख दिया। अधिवक्ताओं और कलेक्ट्रेट जाने वाले कर्मियों की पुलिस से दिन भर नोंकझोंक होती रही। कई स्थानों पर आम लोगों के साथ भी पुलिस उलझती हुई दिखी। लोग खासे परेशान रहे।

विधानसभा उपचुनाव के लिए कलेक्ट्रेट में नामांकन प्रक्रिया शुरू हो गई। 18 नवंबर तक चलने वाली नामांकन प्रक्रिया के लिए पुलिस प्रशासन ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए हैं। जौहर रोड की पूरी तरह किलेबंदी की गई है। चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा बल तैनात किया गया है। अंबेडकर पार्क से लेकर स्टार चौराहे तक के पूरे एरिया की किलेबंदी की गई है। इसके अलावा कचहरी के पूर्वी गेट पर भी पुलिस बल को तैनात किया गया है। पुलिस की किलेबंदी ने आम लोगों की मुसीबत को बढ़ा दिया है। पुलिस दिन भर मुस्तैदी के साथ तैनाती रही,जिससे लोगों को परेशानी रही। पुलिस ने कई प्वाइंट पर बैरीकेटिंग लगाई थी। अंबेडकर पार्क से कचहरी जाने वाले वकीलों और कर्मचारियों की पुलिस से जमकर नोंकझोंक हुई। इसके अलावा आवास विकास कालोनी से जौहर रोड, स्टार चौराहे की ओर जाने वाले लोगों को पुलिस ने रोका,जिसको लेकर पुलिस और लोगों के बीच जमकर नोंकझोक हुई। इस दौरान लोगों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। दिन भर यहां नोकझोक चलती रही। लोग परेशान होते रहे। हालांकि पहले दिन सिर्फ एक नामांकन हुआ था,लेकिन पुलिस का तामझाम काफी होने से लोगों को परेशान किया गया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें