ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संभलसरकारी कार्यालयों में प्राइवेट लोगों से न कराया जाए कामः डीएम

सरकारी कार्यालयों में प्राइवेट लोगों से न कराया जाए कामः डीएम

किसी भी सरकारी कार्यालय या थाना में किसी भी प्राइवेट व्यक्ति से काम नहीं लिया जाए। यदि निरीक्षण में कहीं भी कोई प्राइवेट व्यक्ति सरकारी कार्यालय में...

सरकारी कार्यालयों में प्राइवेट लोगों से न कराया जाए कामः डीएम
हिन्दुस्तान टीम,संभलWed, 29 Nov 2023 12:45 AM
ऐप पर पढ़ें

किसी भी सरकारी कार्यालय या थाना में किसी भी प्राइवेट व्यक्ति से काम नहीं लिया जाए। यदि निरीक्षण में कहीं भी कोई प्राइवेट व्यक्ति सरकारी कार्यालय में काम करता पाया गया तो संबंधित विभागाध्यक्ष के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। यह बात डीएम मनीष बंसल ने कहीं। वह मंगलवार को कलक्ट्रेट सभागार में कानून व्यवस्था की समीक्षा कर रहे थे।
डीएम ने कहा कि जिले में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस गुंडा एक्ट व गैंगस्टर में प्रभावी कार्रवाई करें। इसके अलावा अभियान चलाकर जिले में चल रहीं अवैध एंबुलेंस को चेक करते हुए कार्रवाई की जाए। व्यापारियों एवं उद्यमियों के प्रति संवेदनशीलता दिखाने के निर्देश भी दिए। गन्ना लदी ट्रक व ट्रैक्टर-ट्रालियों पर रिफ्लेक्टर या लाल कपड़ा लगवाया जाए। साथ ही ओवरलोड वाहनों पर कार्रवाई करें। डीएम ने कहा कि जिले में कोई भी नाबालिग ई-रिक्शा न चलाने पाए। साथ ही बिना नंबर की ई-रिक्शा पर कार्रवाई की जाए। एसपी कुलदीप सिंह गुनावत ने कहा कि युवा कहीं भी सड़क पर वाहन से स्टंटबाजी न करें। यदि ऐसा मामला सामने आया तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी। बैठक में एडीएम प्रदीप वर्मा, एएसपी श्रीश्चंद्र, एसडीएम संदीप कुमार वर्मा, सुनील कुमार त्रिवेदी समेत सीओ दीपक कुमार, डॉ. प्रदीप कुमार तथा सभी शाखा के प्रभारी व थाना प्रभारी मौजूद रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें