ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संभलआपसी रंजिश भुलाकर गांव के विकास के लिए कार्य करें प्रधान

आपसी रंजिश भुलाकर गांव के विकास के लिए कार्य करें प्रधान

नखासा कोतवाली में रविवार को कोतवाल धर्मपाल सिंह ने क्षेत्र के पूर्व प्रधानों और नवनिर्वाचित प्रधानों के साथ बैठक की। कोतवाल ने पूर्व प्रधान व...

आपसी रंजिश भुलाकर गांव के विकास के लिए कार्य करें प्रधान
हिन्दुस्तान टीम,संभलMon, 14 Jun 2021 03:41 AM
ऐप पर पढ़ें

संभल। संवाददाता

नखासा कोतवाली में रविवार को कोतवाल धर्मपाल सिंह ने क्षेत्र के पूर्व प्रधानों और नवनिर्वाचित प्रधानों के साथ बैठक की। कोतवाल ने पूर्व प्रधान व नवनिर्वाचित ग्राम प्रधानों से कहा कि चुनाव संपन्न हो गया है। गांव की जनता ने जिसे अधिक प्यार दिया। उसकी जीत हुई और वह प्रधान बना है। गांव की जनता द्वारा चुना गया प्रधान पूरे गांव का प्रधान है।

चुनाव के दौरान पनपी आपसी रंजिश को भुलाकर सभी गांव के विकास के लिए कार्य करें। जिससे गांव में शांति व्यवस्था बनी रहे। आपसी वैमनस्यताओं को समाप्त करने के साथ ही कोतवाल ने कहा कि गांव में अवैध शराब का धंधा संचालित किए जाने, जुआ आदि अवैध कार्यों की सूचना पुलिस को दें। जिससे गांव में आपसी सौहार्द बना रहे। बाहर से आने वाले संदिग्धों पर दृष्टि रखने के साथ ही कोविड गाइड लाइन का पालन कराने के लिए लोगों को प्रेरित करें। गांव में अगर कोई विवाद होता है तो पुलिस का सहयोग लें। बदले की भावना मन में नहीं पालें। इसके परिणाम बाद में गलत सामने आते हैं। इस दौरान बड़ी संख्या में नवनिर्वाचित प्रधान व पूर्व प्रधानों के साथ ही क्षेत्र के संभ्रांत लोग व थाने का स्टाफ मौजूद रहा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें