ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संभलदबिश को पहुंची पुलिस से महिलाओं ने की खींचातानी,,नोकझोंक

दबिश को पहुंची पुलिस से महिलाओं ने की खींचातानी,,नोकझोंक

मोहल्ला कुरैशियान में हिस्ट्रीशीटर को पकड़ने गई पुलिस से परिवार की महिला ने अभद्रता की। इस दौरान पुलिस से खींचतान की गई और काफी नोकझोंक हुई। बाद में...

दबिश को पहुंची पुलिस से महिलाओं ने की खींचातानी,,नोकझोंक
हिन्दुस्तान टीम,संभलThu, 25 May 2023 07:20 PM
ऐप पर पढ़ें

मोहल्ला कुरैशियान में हिस्ट्रीशीटर को पकड़ने गई पुलिस से परिवार की महिला ने अभद्रता की। इस दौरान पुलिस से खींचतान की गई और काफी नोकझोंक हुई। बाद में पुलिस आरोपी को पकड़कर अपने साथ लाई। आरोपी पर कोतवाली में ढाई दर्जन मुकदमें दर्ज है।

मोहल्ला कुरैशियान निवासी रहीश पर कोतवाली में विभिन्न धाराओं में ढाई दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज है। वह कोतवाली का हिस्ट्रीशीटर भी है। इसी को पकड़ने बुधवार की रात 11 बजे कोतवाली पुलिस उसके घर पर पहुंची। जहां पुलिस को देखकर मोहल्ले में हड़कंप मच गया। जब पुलिस रहीश के घर पहुंची तो उसके परिवार की महिलाएं बाहर निकल आई और पुलिस को अंदर नहीं आने दे रही थी। महिलाओं ने पुलिस से अभद्रता की और इस दौरान खींचातानी व कहासुनी हुई। काफी देर तक नोकझोंक होती रही, लेकिन महिलाएं पुलिस को कब्जा नहीं दे रही थी। काफी मशक्कत के बाद पुलिस आरोपी रहीश को पकड़कर कोतवाली ले आई। आरोपी से तलाशी के दौरान उसके पास से एक तमंचा मय कारतूत के बरामद किया गया। पुलिस गुरुवार को आरोपी के खिलाफ कार्रवाई कर न्यायालय में पेश किया।

-----------------------

पुलिस पर हावी होते जा रहे हैं अराजक तत्व

चन्दौसी।

चन्दौसी पुलिस पर अराजक तत्व लगातार हावी होते जा रहे हैं। इससे पुलिस की शाख को बट्टा लग रहा है। हाल ही में इस तरह की घटनाएं सामने आई। जिसमें पुलिस पर हमला किया गया, कहासुनी व खींचतान हुई है। 19 मई को गांव कैथल में आरोपी को पकड़ने गई पुलिस के वाहन पर पथराव किया गया। जिसमें वाहन का शीशा टूट गया। आरोपी के साथ पुलिस की मारपीट भी हुई थी। हालांकि बाद में पुलिस ने आरोपी को पकड़कर उसके खिलाफ कार्रवाई की थी। इसके दूसरे दिन गांव करेला में लग रहे उर्स में झूले पर महिलाओं के साथ एक हिस्ट्रीशीटर के भतीजे द्वारा छेड़खानी की जा रही थी। सूचना पर पुलिस पहुंची तो आरोपी से पुलिस की काफी कहासुनी व नोकझोंक हुई। लेकिन पुलिस ने आरोपी को नहीं पकड़ा और जाने दिया। पुलिस ने यह कहकर कार्रवाई नहीं की झूले वाले की ओर से कोई तहरीर नहीं मिली है। जबकि आरोपी ने पुलिस से अभद्रता की थी। अब 24 मई को मोहल्ला कुरैशियान में दबिश के दौरान महिलाओं ने अभद्रता की गई है,इससे पुलिस की साख को बट्टा लग रहा है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें