ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संभलरक्षाबंधन पर मायके आई विवाहिता प्रेमी के साथ फरार, रिपोर्ट दर्ज

रक्षाबंधन पर मायके आई विवाहिता प्रेमी के साथ फरार, रिपोर्ट दर्ज

रक्षाबंधन पर मायके में भाइयों को राखी बांधने आई विवाहिता प्रेमी के साथ घर से फरार हो गई। विवाहिता के परिजनों ने मोहल्ले के ही युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया...

रक्षाबंधन पर मायके आई विवाहिता प्रेमी के साथ फरार, रिपोर्ट दर्ज
हिन्दुस्तान टीम,संभलTue, 28 Aug 2018 07:01 PM
ऐप पर पढ़ें

रक्षाबंधन पर मायके में भाइयों को राखी बांधने आई विवाहिता प्रेमी के साथ घर से फरार हो गई। विवाहिता के परिजनों ने मोहल्ले के ही युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

शहर से सटे एक गांव निवासी युवती की एक वर्ष पहले चन्दौसी क्षेत्र में शादी हुई थी। शादी के बाद पहली बार रक्षाबंधन पर मायके में भाइयों को राखी बांधने के लिए विवाहिता रविवार को पति के साथ आई थी। मायके में आकर विवाहिता ने पति से कहा कि वह दो-चार दिन मायके में रहेगी। पत्नी की बात सुनकर विवाहिता का पति पत्नी को ससुराल में छोड़कर चला गया। सोमवार की दोपहर को विवाहिता मोहल्ले के ही युवक के साथ घर से भाग गई। शाम तक परिजनों ने विवाहिता को तलाश किया लेकिन कहीं पता नहीं चल पाया। देर रात तक परिजन विवाहिता को रिश्तेदारियों में तलाशते रहे लेकिन विवाहिता कहीं नहीं मिल पाई। मंगलवार की सुबह को विवाहिता के परिजन कोतवाली पहुंचे और मोहल्ले के ही युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने विवाहिता के परिजनों की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली। कोतवाल शैलेंद्र चौहान ने बताया कि विवाहिता के परिजनों की तहरीर पर शहजादी सराय निवासी दीपक पुत्र डालचंद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी युवक की गिरफ्तारी व विवाहिता की बरामदगी के प्रयास किये जा रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें