ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संभलसंभल के असमोली में महिला की हत्या कर शव गन्ने के खेत में फेंका, सनसनी

संभल के असमोली में महिला की हत्या कर शव गन्ने के खेत में फेंका, सनसनी

संभल के असमोली थाना इलाके में गन्ने के खेत में अज्ञात महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले...

संभल के असमोली में महिला की हत्या कर शव गन्ने के खेत में फेंका, सनसनी
हिन्दुस्तान टीम,संभलThu, 18 Oct 2018 12:42 AM
ऐप पर पढ़ें

संभल के असमोली थाना इलाके में गन्ने के खेत में अज्ञात महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। पुलिस ने शव की शिनाख्त कराने के लिए आसपास के ग्रामीणों को बुलाया लेकिन शिनाख्त नहीं हो पाई। हत्या के सुराग तलाशने के लिए पुलिस ने काफी देर तक जंगल में तलाशी ली। देर रात पुलिस शव को पोस्टमार्टम को भेजने की तैयारी कर रही थी।

क्षेत्र के गांव मथना के जंगल में मंगलवार की शाम को कुछ ग्रामीण खेतों में काम करने के बाद घर वापस लौट रहे थे। इसी दौरान ग्रामीणों को गन्ने के खेत में एक अज्ञात महिला का शव पड़ा दिखाई दिया। ग्रामीणों ने गन्ने के खेत में महिला का शव पड़ा होने की सूचना डायल 100 व थाना पुलिस को दी। गन्ने के खेत में अज्ञात महिला का शव मिलने की सूचना पर पुलिस में हडकंप मच गया। डायल 100 व थाना पुलिस के साथ ही सीओ सुदेश कुमार भी मौके पर पहुंच गये। पुलिस ने महिला के शव की शिनाख्त कराने के लिए आसपास गांव के लोगों को बुलाया और शव की शिनाख्त कराने का प्रयास किया लेकिन शव की शिनाख्त नहीं हो पाई। पुलिस ने सुराग तलाशने के लिए आसपास के खेतों की तलाशी ली लेकिन पुलिस को कोई सुराग हाथ नहीं लग पाया। देर रात पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी कर रही थी। थानाध्यक्ष राकेश कुमार ने बताया कि महिला के शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। शव पोस्टमार्टम को भेजने की तैयारी की जा रही है। .

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें