ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संभलगृह क्लेश में महिला ने फांसी लगाकर दी जान

गृह क्लेश में महिला ने फांसी लगाकर दी जान

ऐंचौड़ा कम्बोह थाना क्षेत्र के गांव चकिया में गुरुवार की सुबह महिला ने गृह क्लेश के चलते फांसी के फंदे पर झूलकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर मायके पक्ष...

गृह क्लेश में महिला ने फांसी लगाकर दी जान
हिन्दुस्तान टीम,संभलFri, 08 Dec 2023 01:30 AM
ऐप पर पढ़ें

ऐंचौड़ा कम्बोह थाना क्षेत्र के गांव चकिया में गुरुवार की सुबह महिला ने गृह क्लेश के चलते फांसी के फंदे पर झूलकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर मायके पक्ष के लोग भी पहुंच गए और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामाभर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
थाना क्षेत्र के गांव चकिया निवासी प्रीति देवी (34) पत्नी राजू उर्फ राजीव से बुध‌वार की रात किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। गुरुवार की सुबह पति मजदूरी करने के लिए चला गया और बेटा व बेटी स्कूल चले गए। उसके बाद में प्रीति देवी घर पर अकेली रह गई। तभी उसने कमरे में जाकर फांसी के फंदे पर झूलकर गई। कुछ देर बात गांव की एक महिला उसके घर आई तो उसने महिला को फांसी के फंदे पर लटका देखा तो उ सकी चीख निकल गई। चीख पुकार की आवाज सुनकर आस पास के लोगों मौके की तरफ दौड़ पड़े। सूचना मिलने पर परिजन भी मौके पर पहुंच गए और महिला को नीचे उतारा। सूचना मिलने पर मायके पक्ष के लोग भी मौके पर पहुंच गए। सूचना मिलने पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव का पंचनामाभर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। महिला की मौत से बेटा- बेटी का रो रोकर बुरा हाल है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें