ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संभलगाली-गलौज के विरोध पर महिला को पीटा, आंख में लगी चोट

गाली-गलौज के विरोध पर महिला को पीटा, आंख में लगी चोट

बहजोई थाना क्षेत्र में गाली-गलौज का विरोध करने पर युवक ने महिला के साथ मारपीट की। इस दौरान महिला की आंख में चोट लग गई। चोट लगने से आंख क्षतिग्रस्त...

गाली-गलौज के विरोध पर महिला को पीटा, आंख में लगी चोट
हिन्दुस्तान टीम,संभलThu, 22 Oct 2020 03:07 AM
ऐप पर पढ़ें

बहजोई थाना क्षेत्र में गाली-गलौज का विरोध करने पर युवक ने महिला के साथ मारपीट की। इस दौरान महिला की आंख में चोट लग गई। चोट लगने से आंख क्षतिग्रस्त हो गई। महिला को जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। महिला के परिजनों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बहजोई के चिकित्सक पर मेडिकल रिपोर्ट बनाकर नहीं देने का आरोप लगाया है।

थानाक्षेत्र के गांव जैतपुर की मढैंया निवासी रनवीर का चचेरा भाई अरूण शनिवार को गाली-गलौज कर रहा था। रनवीर की पत्नी रीना ने गाली-गलौज का विरोध किया। आरोप है कि गाली-गलौज का विरोध करने पर अरूण ने महिला के साथ मारपीट की। जिससे महिला की आंख बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। परिजन महिला को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बहजोई लेकर पहुंचे। जहां महिला को भर्ती कर लिया गया। बुधवार को चिकित्सक ने महिला को प्राथमिक उपचार देकर रेफर कर दिया। परिजन बुधवार दोपहर को महिला को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सक ने महिला का उपचार शुरू किया। महिला के परिजनों ने आरोप लगाया कि सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बहजोई पर तैनात चिकित्सक ने उन्हें मेडिकल रिपोर्ट बनाकर नहीं दी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें