ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संभलएक लाख और बाइक नहीं देने पर महिला के बच्चे को छीना, मारपीट कर निकाला

एक लाख और बाइक नहीं देने पर महिला के बच्चे को छीना, मारपीट कर निकाला

संभल के रजपुरा थाना इलाके के उधरनपुर खागी गांव की महिला ने पति समेत ससुराल पक्ष के लोगों पर दहेज कम लाने के कारण मारपीट कर घर निकालने का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी...

एक लाख और बाइक नहीं देने पर महिला के बच्चे को छीना, मारपीट कर निकाला
हिन्दुस्तान टीम,संभलTue, 18 Aug 2020 06:14 PM
ऐप पर पढ़ें

संभल के रजपुरा थाना इलाके के उधरनपुर खागी गांव की महिला ने पति समेत ससुराल पक्ष के लोगों पर दहेज कम लाने के कारण मारपीट कर घर निकालने का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी है।

गांव निवासी पिंकी की शादी साढ़े तीन वर्ष पूर्व नखासा थाना इलाके के गांव बराही निवासी उमेश के साथ हुई थी। महिला का आरोप है कि शादी के एक वर्ष बाद ही सास,ससुर और पति मायके से दहेज में एक लाख रूपए और बाइक लेकर आने की मांग करने लगे। मांग पूरी न करने पर मारपीट व मानसिक उत्पीड़न करने लगे। महिला ने कई बार अपने मायके वालो को उत्पीड़न करने की बात कही लेकिन मायके पक्ष के लोग समय के साथ सब ठीक होने की बात कह शांत रह जाते थे। आरोप है कि 15 दिन पूर्व ससुराल वालो ने महिला को मारपीट कर घर से निकाल दिया। ससुराल वालों ने उसका सात माह का बच्चा भी छीन लिया। महिला ने थाने पहुचकर तहरीर दी है और ससुराल पक्ष पर कार्रवाई करने की मांग की है। वरिष्ठ उपनिरीक्षक शिवचरन लाल ने बताया कि तहरीर मिली है। तहरीर को परिवार परामर्श केंद्र बहजोई को भेजा जा रहा है। सुलह न होने पर कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें