ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संभलपुलिस ने पीछा किया तो गोबर के ढ़ेर में घुसी अनियंत्रित कार, दो दबोचे

पुलिस ने पीछा किया तो गोबर के ढ़ेर में घुसी अनियंत्रित कार, दो दबोचे

हयातनगर थाना इलाके में चेकिंग के दौरान पुलिस ने संभल की ओर से जा रही स्विफ्ट कार के चालक को कार रोकने के लिए इशारा किया लेकिन चालक ने रफ्तार बढ़ा...

पुलिस ने पीछा किया तो गोबर के ढ़ेर में घुसी अनियंत्रित कार, दो दबोचे
हिन्दुस्तान टीम,संभलWed, 04 Aug 2021 03:41 AM
ऐप पर पढ़ें

हयातनगर थाना इलाके में चेकिंग के दौरान पुलिस ने संभल की ओर से जा रही स्विफ्ट कार के चालक को कार रोकने के लिए इशारा किया लेकिन चालक ने रफ्तार बढ़ा दी। पुलिस ने पीछा शुरू कर दिया। तेज रफ्तार कार मोड़ पर अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गोबर के ढ़ेर में घुस गई। पुलिस कार सवार दोनों लोगों और उसमें रखे दो ड्रमों को थाने ले गई। आशंका जताई जा रही है कि ड्रमों में अवैध सामान है।

खिरनी बिजलीघर पर मंगलवार को किसानों की महापंचायत थी। सैकड़ों की संख्या में किसान मौजूद थे। किसानों की भीड़ को देखते हुए मौके पर हयातनगर व हजरतनगर गढ़ी थाने की पुलिस के अलावा पीएसी को भी लगाया गया था। दोपहर के समय संभल की ओर से तेज रफ्तार से कार जा रही थी। पुलिसकर्मियों ने कार के चालक को कार रोकने के लिए इशारा किया लेकिन चालक ने रफ्तार बढ़ा दी। पुलिसकर्मियों को शक हुआ तो पीछा शुरू कर दिया। तेज रफ्तार कार लेकर जा रहे चालक ने सौंधन से रानीवाला गांव की ओर गाड़ी मोड़ दी। पुलिस को पीछा करते देख चालक नियंत्रण खो बैठा और कार सड़क किनारे गोबर के ढ़ेर में घुस गई। पुलिस कार सवार दोनों लोगों को पकड़कर थाने ले गई। कार में रखे दो ड्रमों को भी पुलिस ले गई। आशंका जताई जा रही है कि ड्रमों में कुछ प्रतिबंधित सामान था। वहीं कोतवाल सतेंद्र भड़ाना ने बताया कि कार कहीं एक्सीडेंट कर आई थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें