ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संभलशिव मंदिर में भरा नाले का पानी, श्रद्धालु हलकान, प्रदर्शन

शिव मंदिर में भरा नाले का पानी, श्रद्धालु हलकान, प्रदर्शन

सीता आश्रम स्थित प्राचीन मूंछों वाले शिव मंदिर परिसर में नाले का पानी आ गया। इससे श्रद्धालु हलकान है। पालिका अधिकारियों से शिकायत के बाद भी सुनवाई...

शिव मंदिर में भरा नाले का पानी, श्रद्धालु हलकान, प्रदर्शन
हिन्दुस्तान टीम,संभलThu, 01 Oct 2020 06:40 PM
ऐप पर पढ़ें

चन्दौसी। हिन्दुस्तान संवाद

सीता आश्रम स्थित प्राचीन मूंछों वाले शिव मंदिर परिसर में नाले का पानी आ गया। इससे श्रद्धालु हलकान है। पालिका अधिकारियों से शिकायत के बाद भी सुनवाई नहीं हो रही। गुस्साए लोगों ने गुरुवार को प्रदर्शन किया। पालिकाध्यक्ष और अधिशासी अधिकारी के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए समस्या समाधान की मांग की।

नगर के सीता आश्रम स्थित प्राचीन मूंछों वाले शिव मंदिर से नगरवासियों की आस्था जुड़ी है। यहां प्रतिदिन सैकड़ों की संख्या में भक्त आते हैं। पिछले पंद्रह दिन से मंदिर के बाहर का नाला चोक हो गया है। इससे नाले का पानी उफन कर सड़क पर होता हुआ मंदिर परिसर में घुस गया। मंदिर के प्रवेश द्वारा पर नाले का गंदा पानी जमा हो गया है। श्रद्धालुओं को मंदिर में जाने के लिए गंदे पानी से होकर गुजरना पड़ता है। मंदिर के पुजारी अतुल शंखधार का कहना है कि कई बार पालिका के ईओ राजकुमार और पालिकाध्यक्ष इंदू रानी को समस्या से अवगत कराते हुए समस्या समाधान की गुहार लगा चुके हैं। हर बार आश्वासन ही मिलता है। अभी तक समस्या समाधान नहीं हुआ। प्रदर्शन करने वालों में मंदिर के पुजारी समेत नितिन पाराशरी, धर्मेंद्र कुमार, मनीष कुमार, रामकिशन, रूप सिंह, बहादुर, रोहित कुमार, गौतम आदि थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें