ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संभलबिजली ठप्प होने से पानी का भी संकट, भड़के लोग

बिजली ठप्प होने से पानी का भी संकट, भड़के लोग

शहर के मुहल्ला आलम सराय में बिजली और पानी के संकट के बीच लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। लोगों ने बिजली विभाग और नगर पालिका के खिलाफ प्रदर्शन किया। लोगों...

बिजली ठप्प होने से पानी का भी संकट, भड़के लोग
हिन्दुस्तान टीम,संभलMon, 23 May 2022 12:31 AM
ऐप पर पढ़ें

शहर के मुहल्ला आलम सराय में बिजली और पानी के संकट के बीच लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। लोगों ने बिजली विभाग और नगर पालिका के खिलाफ प्रदर्शन किया। लोगों ने अधिकारियों से बिजली समस्या का समाधान कराने की मांग उठाई।

दरअसल, दो दिन पहले आई आंधी के बाद आलम सराय की बिजली गुल है। बिजली नहीं आने की वजह से सरकारी सबमरसेबिल भी नहीं चला है। लोग पानी के लिए परेशान हो रहे हैं। रविवार को स्थानीय लोगों ने चंदा करके जेनरेटर की व्यवस्था की। जेनरेटर चालू करके सबमरसेबिल चलवाया गया। बिजली विभाग की उदासीनता को लेकर लोगों का धैर्य जवाब दे गया। लोगों ने बिजली विभाग और नगर पालिका के खिलाफ प्रदर्शन किया। कहा कि बिजली विभाग दो दिन बीतने के बावजूद बिजली सुचारू नहीं हो सकी है। बिजली विभाग समस्या का समाधान कराने के लिए गंभीर नहीं है। वही नगर पालिका परिषद ने भी पानी की व्यवस्था कराने के लिए कदम नहीं बढ़ाये। लोगों ने अधिकारियों से समस्या का समाधान कराने की मांग उठाई। इस दौरान नीरज श्रीमाली, विनोद, कौशल, सचिन, विक्की आदि रहे।

...........गंभीर नहीं हुए विभाग तो चंदा कर मंगवाया जेनरेटर..........

संभल। मुहल्ला आलम सराय में दो दिन से बिजली के साथ की पानी की समस्या बनी है। लोगों ने सोचा था कि सरकारी महकमे समस्या का समाधान करा देंगे। इस बीच घरों के इलेक्ट्रानिक उपकरण शोपीस बने रहे तो पानी का संकट भी गहराया रहा। रविवार को स्थानीय लोगों ने ही पानी की व्यवस्था के लिए कदम बढ़ाए। लोगों ने आपस में चंदा करके जेनरेटर मंगवाया। तब जाकर सरकारी सबमरसेबिल को चलवाकर पानी का इंतजाम किया गया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें