ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संभलसंभल में बुखार से ग्रामीण की मौत, परिवार में मचा कोहराम

संभल में बुखार से ग्रामीण की मौत, परिवार में मचा कोहराम

संभल जिले के गुन्नौर इलाके में बुखार पीड़ित ग्रामीण की इलाज के दौरान दिल्ली के अस्पताल में मौत हो गई। ग्रामीण की बुखार से मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया। बीस दिन में इलाके में बुखार से तीन मौतों...

संभल में बुखार से ग्रामीण की मौत, परिवार में मचा कोहराम
हिन्दुस्तान टीम,संभलSat, 04 May 2019 11:58 AM
ऐप पर पढ़ें

संभल जिले के गुन्नौर इलाके में बुखार पीड़ित ग्रामीण की इलाज के दौरान दिल्ली के अस्पताल में मौत हो गई। ग्रामीण की बुखार से मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया। बीस दिन में इलाके में बुखार से तीन मौतों के बाद लोगों में दहशत है लेकिन स्वास्थ्य विभाग अभी भी अनजान है।

गांव सैमला गुन्नौर ओमवीर सिंह पुत्र भारत सिंह को सप्ताहभर पहले बुखार आया था। बुखार आने पर ओमवीर सिंह ने कस्बा गुन्नौर के चिकित्सक से उपचार कराया लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। सेहत में सुधार नहीं हुआ तो परिजनों ने ओमवीर सिंह को इलाज के लिए दिल्ली के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। दिल्ली के निजी अस्पताल में इलाज के दौरान शुक्रवार की देर रात ओमवीर सिंह की मौत हो गई। बुखार पीड़ित की मौत की सूचना मिलने पर परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों ने शनिवार की सुबह को मृतक के शव का अंतिम संस्कार कर दिया। गुन्नौर इलाके में इससे पहले बबराला के लोहिया कालोनी निवासी 12 वर्षीय छात्र देवेश व मखदूमपुर निवासी वीरभान के बेटे बब्लू की मौत हो चुकी है। बीस दिन में तीन लोगों की बुखार से मौत हो जाने के बाद भी स्वास्थ्य विभाग इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें