ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संभलयुवती का नहाते समय बना लिया वीडियो और करता रहा ब्लैकमेल

युवती का नहाते समय बना लिया वीडियो और करता रहा ब्लैकमेल

संभल के असमोली थाना क्षेत्र में युवक ने घर में नहा रही युवती की अश्लील वीडियो बनाने के बाद वीडियो वायरल करने की धमकी देकर युवती को घर में बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म...

युवती का नहाते समय बना लिया वीडियो और करता रहा ब्लैकमेल
हिन्दुस्तान टीम,संभलFri, 01 Nov 2019 12:52 AM
ऐप पर पढ़ें

संभल के असमोली थाना क्षेत्र में युवक ने घर में नहा रही युवती की अश्लील वीडियो बनाने के बाद वीडियो वायरल करने की धमकी देकर युवती को घर में बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं युवती को ब्लैकमेल कर पंद्रह हजार रूपए ऐंठ लिए। उसके बाद भी अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। पीड़िता के परिजनों ने आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती घर में नहा रही थी। युवती को नहाते देख इसी दौरान गांव निवासी युवक ने अपने मोबाइल में नहाती युवती की अश्लील वीडियो बना ली। इसके बाद युवक ने वीडियो के बारे में युवती को बताया और अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए युवती से पंद्रह हजार रूपए ऐंठ लिये। पंद्रह हजार रूपए ऐंठने के बाद आरोपी युवक ने युवती को बहाने से अपने घर बुलाया और फिर वहां उसके साथ दुष्कर्म किया। युवक ने कमरे में मोबाइल छिपाकर दुष्कर्म की वीडियो भी बना लिया और घटना के बारे में किसी को बताने पर वीडियो वायरल करने व जान से मारने की धमकी दी युवती को दी । इसके बाद भी युवक युवती को ब्लैकमेल करता रहा और बाद में उसने युवती की अश्लील वीडियो वायरल कर दी। जब अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो पीड़िता ने परिजनों को जानकारी दी। परिजन पीड़िता को लेकर थाने पहुंचे और आरोपी युवक के खिलाफ कार्रवाई के लिए पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। थानाध्यक्ष रणवीर सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर गांव इटायला माफी निवासी अजीम के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की गिरफ्तारी की टीम प्रयास कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें