ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संभलबीडीसी सदस्य का गायब होने के बाद वीडियो वायरल

बीडीसी सदस्य का गायब होने के बाद वीडियो वायरल

समाजवादी पार्टी ने एक बीडीसी सदस्य को उठाए जाने का आरोप लगाते हुए थाना में रिपोर्ट दर्ज करने को तहरीर दी। एसपी से निष्पक्ष चुनाव कराने और बीडीसी...

बीडीसी सदस्य का गायब होने के बाद वीडियो वायरल
हिन्दुस्तान टीम,संभलFri, 18 Jun 2021 11:50 PM
ऐप पर पढ़ें

बहजोई। संवाददाता

समाजवादी पार्टी ने एक बीडीसी सदस्य को उठाए जाने का आरोप लगाते हुए थाना में रिपोर्ट दर्ज करने को तहरीर दी। एसपी से निष्पक्ष चुनाव कराने और बीडीसी सदस्य को बरामद कराने की मांग उठाई। वहीं बीडीसी सदस्य का भाजपा के समर्थन में वीडियो वायरल हो गया। जिससे सपाइयों में खलबली मची हुई है।

बहजोई के गांव रमपुरा के वार्ड नंबर 17 के बीडीसी सदस्य अपने घर पर था और गायब हो गया। सपा जिलाध्यक्ष असगर अली अंसारी तथा जिला महासचिव कृष्ण मुरारी शंखधार ने बीडीसी सदस्य के पिता के साथ एसपी चक्रेश मिश्र को शिकायती पत्र दिया। तीन भाजपा नेताओं को नामजद करते हुए अपहरण करने का आरोप लगाया। एसपी ने कार्रवाई का आश्वासन दिया। फिर सपाई बहजोई थाने पहुंचे। वहां तहरीर दी। इस बीच गायब बीडीसी सदस्य का वीडियो वायरल हो गया। जिसमें वह अपनी मर्जी से जाने और भाजपा के समर्थन में वोट देने की भी बात कह रहा है। सपा कार्यकर्ता थाने पर डटे रहे। कोतवाल ने कहा कि पूरे मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद अगली कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें