DA Image
19 अक्तूबर, 2020|6:27|IST

अगली स्टोरी

संभल में मुठभेड़ के दौरान शातिर बदमाश को पुलिस ने दबोचा

default image

संभल कोतवाली पुलिस ने शनिवार रात मुठभेड़ के दौरान मुल्ला बुरहान को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए बदमाश के खिलाफ दिल्ली, गाजियाबाद समेत कई स्थानों पर 26 मुकदमें दर्ज हैं। पुलिस ने बदमाश के पास से सेंट्रो कार, तमंचा व कारतूस भी बरामद किया है। पकड़े गए आरोपी का पुलिस ने चालान कर दिया।

सीओ अरुण कुमार सिंह ने बताया कि शहर के मोहल्ला मियां सराय निवासी मुल्ला बुरहान के खिलाफ गाजियाबाद के इंदिरापुरम, साहिबाबाद, कोतवाली गाजियाबाद, दिल्ली के सासनी गेट, धौला कुआ व सराय रूहेला समेत जिले के नखासा, संभल, हयातनगर समेत कई थानों में विभिन्न मामलों में 26 मुकदमे दर्ज हैं। सीओ ने बताया कि शनिवार रात पुलिस को सूचना मिली कि शातिर बदमाश बेगम सराय में बर्फ खाना तिराहे के पास कार में सवार होकर किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में खड़ा है। सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई और मुठभेड़ के दौरान आरोपी बदमाश को दबोच लिया। पुलिस को बदमाश के पास से सैंट्रो कार व तमंचा के अलावा कारतूस व खोखा भी बरामद किया। पुलिस आरोपी को पकड़कर थाने ले गई और मुकदमा दर्ज कर चालान कर दिया। कोतवाल अमित कुमार ने बताया कि मुठभेड़ में पकड़ा गया आरोपी शातिर बदमाश है। जिसके खिलाफ 26 मुकदमे दर्ज हैं।

मुल्ला बुरहान के कब्जे से कार बरामद

सीओ अरुण कुमार सिंह ने बताया कि कोतवाली पुलिस द्वारा गिरफ्तार किये गये मुल्ला बुरहान के पास से तमंचा व चाकू के साथ ही चोरी की कार भी बरामद की गई है। पुलिस जांच कर रही है कि कार को कब और कहां से लूटा या चुराया गया था।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Vicious crook arrested by police during an encounter in Sambhal