ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संभलचन्दौसी में छात्रा से छेड़खानी करने पर वैन चालक को पीटा, जमकर हंगामा

चन्दौसी में छात्रा से छेड़खानी करने पर वैन चालक को पीटा, जमकर हंगामा

नगर के एक इंटर कालेज की छात्रा से छेड़खानी करना वैन चालक को महंगा पड़ गया। छात्रा की शिकायत पर परिजनों ने रास्ते में वैन रोक कर चालक को पीट डाला। वे उसे पीटते हुए विद्यालय तक ले गए। जहां दोनों पक्षों...

चन्दौसी में छात्रा से छेड़खानी करने पर वैन चालक को पीटा, जमकर हंगामा
हिन्दुस्तान टीम,संभलFri, 26 Oct 2018 12:14 PM
ऐप पर पढ़ें

नगर के एक इंटर कालेज की छात्रा से छेड़खानी करना वैन चालक को महंगा पड़ गया। छात्रा की शिकायत पर परिजनों ने रास्ते में वैन रोक कर चालक को पीट डाला। वे उसे पीटते हुए विद्यालय तक ले गए। जहां दोनों पक्षों के लोग जुट गए। दोनों पक्षों में बातचीत के बाद समझौता हो गया। लिहाजा, मामला पुलिस तक नहीं पहुंचा।

नगर से सटे बदायूं जिले के एक गांव की लड़की नगर के एक स्कूल में कक्षा आठ की छात्रा है। गांव के कुछ अन्य बच्चे भी इसी विद्यालय में पढ़ते हैं। जिससे अभिभावकों ने बच्चों को स्कूल लाने और ले जाने के लिए गांव की ही एक प्राइवेट वैन किराए पर की है। वैन का चालक भी छात्रा के गांव का है। आरोप है कि वैन चालक कई दिन से छात्रा के साथ छेड़खानी कर रहा था। चालक की इस हरकत से तंग आकर शुक्रवार को छात्रा ने परिजनों को आपबीती सुनाई तो परिजन हैरान रह गए। परिजनों ने चालक को सबक सिखाने के लिए योजना तैयार कर ली। शुक्रवार की सुबह जब चालक वैन से बच्चों को लेकर स्कूल के लिए रवाना हुआ तो परिजनों ने रास्ते में वैन को रोक कर चालक की धुनाई लगा दी। पीटते हुए स्कूल ले गए। जहां खासा हंगामा खड़ा हो गया। वहीं दोनों पक्षों के लोग आ गए। वार्ता के बाद समझौता हो गया। विद्यालय के प्रधानाचार्य ने बताया कि अभिभावकों ने वैन अपनी ओर से की है, वैन का स्कूल से कोई संबन्ध नहीं है। परिजन जब चालक को लेकर विद्यालय पहुंचे तो मामले की जानकारी हुई। दोनों पक्षों ने आपसी बातचीत के बाद समझौता कर लिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें