ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संभलसंभल के सिरसी में डिवाइडर से टकराई वैन, दो की हालत गम्भीर

संभल के सिरसी में डिवाइडर से टकराई वैन, दो की हालत गम्भीर

सिरसी/संभल। हिन्दुस्तान संवादसिरसी/संभल। हिन्दुस्तान संवाद नखासा थाना क्षेत्र के कस्बा सिरसी मे एक तेज रफ्तार वैन डिवाइडर से टकरा गई। जिससे उसमें बैठे लोग घायल हो गए। घायलों को राहगीरों की मदद से...

संभल के सिरसी में डिवाइडर से टकराई वैन, दो की हालत गम्भीर
हिन्दुस्तान टीम,संभलTue, 20 Nov 2018 11:56 PM
ऐप पर पढ़ें

नखासा थाना क्षेत्र के कस्बा सिरसी मे एक तेज रफ्तार वैन डिवाइडर से टकरा गई। जिससे उसमें बैठे लोग घायल हो गए। घायलों को राहगीरों की मदद से बाहर निकालकर उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। जहां से दो की हालत गंभीर होने पर उन्हें रेफर कर दिया।

मुरादाबाद जनपद के थाना बिलारी क्षेत्र के गांव सिहारी नंदू निवासी निवासी कृपाल सिंह का बेटा जसवीर गांव के ही कुछ लोगों के साथ रामपुर के सैफनी से नखासा थाना क्षेत्र में सिरसी के गांव में आयी एक बारात में शामिल होने के लिए आया था। कार्यक्रम में शामिल होने के बाद सभी लोग कार से वापस घर की ओर जा रहे थे। कार को गांव निवासी रामसेवक का बेटा संजय चला रहा था। कार सवार जसवीर ने बताया कि जैसे ही कार मुरादाबाद रोड पर सिरसी के पास पहुंची तभी अचानक कार अनियंत्रित हो गई और सड़क के बीच में बने डिवाइडर से टकरा गई। अचानक जोरदार झटका लगने से उसमें बैठे सभी लोग सीटों से इधर उधर गिर गए। जबकि कार चालक व आगे की सीट पर बैठा जसवीर कार में ही फंस गए। इसी बीच पीछे से आ रहे कार सवारों ने अपनी कार को रोका और मानवता का परिचय देते हुए आसपास के लोगों की मदद से कार के शीशे तोड़कर घायलों को कार से बाहर निकाला और एंबुलेंस की मदद से उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा। उपचार के दौरान घायल अवस्था में जसवीर ने बताया कि शायद चालक को नींद की झपकी आ गई और कार डिवाइडर से टकरा गई। प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक ने चालक संजय व जसवीर की हालत गंभीर देख उन्हें रेफर कर दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें