Uproar by villagers over dumping garbage near village in Sambhal - संभल में गांव के पास कूड़ा डालने पर ग्रामीणों का हंगामा DA Image
12 दिसंबर, 2019|4:13|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

संभल में गांव के पास कूड़ा डालने पर ग्रामीणों का हंगामा

संभल में गांव के पास कूड़ा डालने पर ग्रामीणों का हंगामा

संभल के हयातनगर थानाक्षेत्र के गांव दतावली के पास नगर पालिका के स्टाफ द्वारा कूड़ा डालने पर ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा। ग्रामीणों ने हंगामा शुरु कर दिया। पालिका के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। ग्रामीणों ने अधिकारियों से कार्रवाई करने की मांग उठाई।

गांव दतावली के पास नगर पालिका द्वारा काफी समय से कूड़ा डाला जा रहा था। मार्ग के किनारे पड़े कूड़े से गंदगी का माहौल बना रहा और हवा के साथ भीषण बदबू गांव तक पहुंचती रही। संक्रामक बीमारियां भी फैलने लगीं। ग्रामीणों ने कूड़ा डालने को लेकर शिकायत की लेकिन हालात नहीं बदले। शनिवार सुबह को पालिका का स्टाफ ट्रेक्टर ट्राली में कूड़ा लेकर गांव के पास पहुंचा और कूड़े को वहीं पर डाल दिया। इसी बीच ग्रामीण इकट्ठा हो गए। ग्रामीणों ने ट्रेक्टर ट्राली और स्टाफ को पकड़कर हंगामा शुरु कर दिया। ग्रामीणों का कहना रहा कि शिकायत करने के बाद भी कूड़ा डालने का काम किया जा रहा है। कूड़ा डलने के कारण उनका जीना दुश्वार हो गया है। ग्रामीणों ने प्रदर्शन करके अधिकारियों से दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग उठाई। इस दौरान इमरान, सुमित यादव, तेजपाल, छत्रपाल, विजय, शत्रुध्न, विकास, रविन्द्र, जीतू, राजू, आकाश, प्रवीन, भूकन प्रधान, डा. ब्रजमोहन, राजेश, बबलू, रोहित आदि रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Uproar by villagers over dumping garbage near village in Sambhal