ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संभलअज्ञात वाहन ने बाइक सवारों को रौंदा, एक की मौत, दूसरा घायल

अज्ञात वाहन ने बाइक सवारों को रौंदा, एक की मौत, दूसरा घायल

कोतवाली बहजोई क्षेत्र के गांव पवांसा के पास तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक सवारों को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से एक बाइक सवार की मौत हो गई। जबकि...

अज्ञात वाहन ने बाइक सवारों को रौंदा, एक की मौत, दूसरा घायल
हिन्दुस्तान टीम,संभलMon, 04 Dec 2023 01:30 AM
ऐप पर पढ़ें

कोतवाली बहजोई क्षेत्र के गांव पवांसा के पास तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक सवारों को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से एक बाइक सवार की मौत हो गई। जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने शव का पंचनामाभर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
थाना क्षेत्र के गांव मऊकठेर निवासी प्रेम प्रकाश (45) व पाठकपुर निवासी नेत्रपाल (40) रविवार को बाइक से बवेना ईंट भट्टे पर मजदूर को छोड़कर वापस गांव लौट रहे थे। जैसे ही वह बहजोई पवांसा रोड स्थित पेट्रोलपंप के पास पहुंचे तो पीछे से तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। टक्कर लगने से दोनों बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा होते देख लोगों ने दोनों घायलों को उपचार के लिए 108 एबुलेंस कि मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बहजोई भेज दिया। जहां चिकित्सक ने प्रेम प्रकाश को मृत घोषित कर दिया। जबिक नेत्रपाल की हालत गंभीर होने पर मुरादाबाद के लिए रेफर कर दिया। सूचना मिलने परिजन भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने शव का पंचनामाभर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। ग्रामीण की मौत से परिवार में कोहराम मचा है। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक विद्युत गोयल ने बताया कि शव का पंचनामाभर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें