DA Image
18 जनवरी, 2021|6:48|IST

अगली स्टोरी

नहीं सुलझी गुत्थी: तीन लोगों की मौत के जिम्मेदार अज्ञात वाहन की तलाश में दिनभर जुटी रही पुलिस

नहीं सुलझी गुत्थी: तीन लोगों की मौत के जिम्मेदार अज्ञात वाहन की तलाश में दिनभर जुटी रही पुलिस

संभल। हिन्दुस्तान संवाद

नखासा थाना क्षेत्र में दो समाचार पत्र विक्रेताओं समेत तीन लोगों की सड़क हादसे में मौत के बाद पुलिस बाइकों को टक्कर मारने वाले अज्ञात वाहन को पकड़ने के लिए कड़ी मशक्कत कर रही है। पुलिस शुक्रवार को शक के आधार पर पकड़े गए ट्रैक्टर-ट्राली के चालक से पूछताछ के साथ ही सीसीटीवी फुटेज खंगालती रही। ग्रामीणों ने थाने पहुंचकर पुलिस से जल्द घटना का खुलासा करने की मांग की है।

क्षेत्र के गांव लखौरी जलालपुर निवासी शौकीन व शमसाद उर्फ नन्हें गुरुवार की सुबह रिठाली से समाचार पत्र उठाने जा रहे थे। गांव भारतल मार्ग पर नहर की पुलिया के पास तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने दोनों की बाइकों के अलावा ग्रामीण अशोक के घर नौकरी करने वाले कानपुर निवासी बलराम उर्फ बहादुर की बाइक को टक्कर मार दी थी। हादसे में तीनों की दर्दनाक मौत हुई थी। पुलिस ने अज्ञात वाहन व उसके चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। गुरुवार शाम को पुलिस ने शक होने पर एक ट्रैक्टर-ट्राली व उसके चालक को पकड़ा था। पुलिस शुक्रवार को चालक से पूछताछ के साथ ही सिंहपुरसानी, लखौरी व रिठाली समेत जगह-जगह लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालती रही, लेकिन तीनों बाइकों को रौंदने वाले अज्ञात वाहन के बारे में जानकारी नहीं मिली।

ग्रामीणों ने उठाई जल्द खुलासे की मांग

संभल। गांव लखौरी निवासी मृतकों के परिजन व ग्रामीण शुक्रवार को थाने पहुंचे। उन्होंने कोतवाल से टक्कर मारने वाले आरोपी की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की। वहीं कोतवाल धर्मपाल सिंह ने कहा कि पुलिस टीम लगातार प्रयास कर रही हैं। सीसीटीवी कैमरों के साथ ही अन्य प्रकार से जांच चल रही है। जल्द ही वाहन व उसके चालक को पकड़ा जाएगा।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Unconcerned mystery police engaged in search of unknown vehicle responsible for the death of three people