ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संभलपानी के कटान को लेकर दो पक्ष भिड़े, चार घायल

पानी के कटान को लेकर दो पक्ष भिड़े, चार घायल

चन्दौसी के थाना कुढ़फतेहगढ़ क्षेत्र के गांव बलकरनपुर में खेत में पानी के कटान को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए। एक पक्ष ने घर में घुस कर परिवार के सदस्यों के साथ मारपीट...

पानी के कटान को लेकर दो पक्ष भिड़े, चार घायल
हिन्दुस्तान टीम,संभलTue, 14 Jul 2020 03:12 AM
ऐप पर पढ़ें

चन्दौसी के थाना कुढ़फतेहगढ़ क्षेत्र के गांव बलकरनपुर में खेत में पानी के कटान को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए। एक पक्ष ने घर में घुस कर परिवार के सदस्यों के साथ मारपीट की। लाठी-डंडों से पीटा। जिसमें महिला समेत चार लोग घायल हो गए। घायल थाने पहुंचे। पुलिस ने घायलों का संयुक्त चिकित्सालय चन्दौसी में उपचार कराया है। पीड़ित पक्ष से रिपोर्ट दर्ज कराने को तहरीर दी गई है।

गांव बलकरनपुर निवासी अब्दुल मजीद पुत्र अल्लाबख्श सोमवार की सुबह करीब सात बजे खेत पर पानी लगा रहा था। उसी समय किसी तरह मेढ़ कट गई। जिससे पानी पड़ोसी नफी जान पुत्र सुभराही के खेत में घुस गया। मेढ़ काटने को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई। आसपास खेतों में मौजूद ग्रामीणों ने बीच-बचाव करा कर दोनों को घर भेज दिया। आरोप है कि कुछ देर बाद नफी जान पक्ष के लोगों ने अब्दुल मजीद के घर चढ़ाई कर दी। परिवार के सदस्यों को लाठी-डंडों से पीटा। हमले में अब्दुल मजीद समेत उसकी पत्नी मुरादन, बेटे वाहिद व इरफान लहूलुहान हो गए। जिससे चीख पुकार के साथ अफरातफरी का माहौल हो गया। घायल थाने पहुंचे और पुलिस को मामले की जानकारी देते हुए तहरीर दी। पुलिस ने घायलों का संयुक्त चिकित्सालय में उपचार कराया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें