DA Image
28 जनवरी, 2021|11:38|IST

अगली स्टोरी

संभल में सांड के हमले में दो किसान घायल

default image

संभल/भकरौली। हिन्दुस्तान संवाद

आवारा गाय व सांडों ने किसानों में दहशत का माहौल बना रखा है। शुक्रवार को गेहूं की फसल की रखवाली करते समय एक सांड ने दो युवकों पर हमला कर घायल कर दिया। शोर सुनकर आसपास के किसान खेतों की तरफ दौड़े और सांड को भगाया।

कोतवाली क्षेत्र के बहलोलपुर गांव निवासी कुमरपाल शुक्रवार को फसल की रखवाली करने खेत पर गया था। दोपहर बारह बजे के करीब गाय व सांड का झुंड उसके खेत में घुस गया। कुमरपाल गायों के झुंड को खेत से भगाने लगा तभी एक सांड ने कुमरपाल पर हमला कर दिया। चीख सुनकर पास के खेत पर रखवाली कर रहा राजेश दौड़कर उसे बचाने पहुंचा तब सांड ने राजेश पर भी हमला कर दिया। शोर सुनकर आसपास के किसान लाठी-डंडे लेकर मौके पर पहुंचे और सांड को भगाया। सूचना पर घायलों के परिजन पहुंचे और घायलों को उपचार के लिए गुन्नौर ले गए।

आवारा पशुओं से किसान परेशान

किसानों का कहना है कि गायों से दिन-रात फसल की रखवाली करनी पड़ रही है। इन गायों के झुंड के साथ कुछ सांड भी रहते हैं जो किसानों पर हमला कर देते हैं। इसके चलते लोगों में दहशत का माहौल है।

सैंजना गांव में सांड ने ली थी एक जान

संभल में आवारा सांड के हमले का यह पहला मामला नहीं है। पन्द्रह दिन पहले संभल तहसील इलाके के सैंजना गांव में सांड ने हमला कर दो किसानों को घायल कर दिया था। इनमें से एक किसान की मौत हो गई थी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Two farmers injured in bull attack in Sambhal