ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संभलएसडीएम दफ्तर के कर्मचारी समेत दो पशु तस्कर मुठभेड़ में गिरफ्तार

एसडीएम दफ्तर के कर्मचारी समेत दो पशु तस्कर मुठभेड़ में गिरफ्तार

कोतवाली इलाके में शनिवार रात को पुलिस की बाइक सवार पशु तस्करों से मुठभेड़ हुई। जिसमें पुलिस ने दो पशु तस्करों को दबोच लिया। पशु तस्करों के पास से बाइक, तमंचा-कारतूस के अलावा चरस भी बरामद हुई...

एसडीएम दफ्तर के कर्मचारी समेत दो पशु तस्कर मुठभेड़ में गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,संभलMon, 11 May 2020 12:51 AM
ऐप पर पढ़ें

कोतवाली इलाके में शनिवार रात को पुलिस की बाइक सवार पशु तस्करों से मुठभेड़ हुई। जिसमें पुलिस ने दो पशु तस्करों को दबोच लिया। पशु तस्करों के पास से बाइक, तमंचा-कारतूस के अलावा चरस भी बरामद हुई है। एक पशु तस्कर एसडीएम दफ्तर में कर्मचारी बताया जा रहा है जबकि फरार हुआ उसका पिता एडीएम कार्यालय में काम करता है।

सीओ सिद्धार्थ ने बताया कि चौधरी सराय चौकी प्रभारी प्रबोध कुमार को शनिवार की देर रात सूचना मिली कि पशु तस्कर शहर के मोहल्ला लाडम सराय में पशु चोरी की वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे हैं। सूचना पर चौकी प्रभारी टीम को लेकर मौके पर पहुंचे। तो पशु तस्करों ने पुलिस पर फायर झोंक दिया। पुलिस टीम ने घेराबंदी कर दोनों पशु तस्करों को दबोच लिया। पकड़े गए पशु तस्करों की पास से बाइक, तमंचा-कारतूस के साथ ही तीन सौ ग्राम चरस और पशु काटने के उपकरण बरामद हुए हैं। पकड़े गए पशु तस्करों ने बीते दिनों लाडम सराय निवासी मोती सैनी के घर से पशु चोरी कर वध करने की घटना स्वीकार की है। कोतवाल अमित कुमार ने बताया कि पकड़े गए पशु तस्कर दानिश कमाल और रेहान निवासी मियां सराय हैं। आरोपियों के पास से बाइक के साथ ही दानिश कमाल से तमंचा और दो कारतूस व खोखा कारतूस जबकि रेहान से 300 ग्राम चरस बरामद हुई है। पशुवध की घटना में मियां सराय निवासी हारून, वसीम और आसिम फरार हो गये इनके खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया गया है।

एसडीएम दफ्तर में कर्मचारी है दानिश कमाल

शनिवार रात को पुलिस द्वारा मुठभेड़ में गिरफ्तार किया गया शहर के मोहल्ला मियां सराय निवासी दानिश कमाल एसडीएम कार्यालय संभल में कर्मचारी है। पेशकार द्वारा अपने स्तर से रखा गया दानिश कमाल लोगों को मुकदमें की तारीख देने का काम करता था। शनिवार रात को पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान दानिश कमाल के पास से तमंचा और कारतूस भी बरामद किए हैं। वहीं मुठभेड़ में फरार दानिश का पिता सीजनल संग्रह अमीन था जो एडीएम कार्यालय में काम करता है। एसडीएम राजेश कुमार ने बताया कि दानिश उनके कार्यालय का कर्मचारी नहीं है। वहीं उसका पिता भी एडीएम कार्यालय में किसी पद पर नहीं है। दानिश पहले के कार्यालय में पेशकार के पास बैठता था लेकिन काफी समय पहले उसका आना बंद कर दिया गया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें