ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संभलट्रेन के इंजन की चपेट में आकर दो गोवंशीय पशुओं की मौत

ट्रेन के इंजन की चपेट में आकर दो गोवंशीय पशुओं की मौत

चंदौसी-अलीगढ़ रेलवे ट्रैक पर धनारी-भकरौली के बीच गांव उधरनपुर अजमत नगर के पास ट्रेन के इंजन की चपेट में आकर दो गोवंशीय पशुओं की मौत हो गई। करीब आधा...

ट्रेन के इंजन की चपेट में आकर दो गोवंशीय पशुओं की मौत
हिन्दुस्तान टीम,संभलThu, 16 Sep 2021 04:00 AM
ऐप पर पढ़ें

चंदौसी-अलीगढ़ रेलवे ट्रैक पर धनारी-भकरौली के बीच गांव उधरनपुर अजमत नगर के पास ट्रेन के इंजन की चपेट में आकर दो गोवंशीय पशुओं की मौत हो गई। करीब आधा घंटे बाद कर्मचारियों द्वारा ट्रैक से पशुओं के शवों को हटाया गया, तब इंजन आगे बढ़ा।

पांच दिन पहले भकरौली कस्बे के पास मालगाड़ी की चपेट में आकर 18 गोवंशीय पशुओं की मौत हुई थी। जिलाधिकारी ने गोवंशीय पशुओं को गोशाला भेजने के निर्देश दिए थे लेकिन उसके बाद भी गोवंशीय पशुओं की मौत हो रही है। बुधवार देर शाम धनारी-भकरौली के बीच उधरनपुर अजमतनगर के समीप रेलवे ट्रैक पर 102 नम्बर के पास गोवंशीय पशु घूम रहे थे। बहजोई की तरफ से आ रहे रेल इंजन की चपेट में आकर दो गोवंशीय पशुओं की मौत हो गई। आठ बजे के करीब रेल कर्मचारियों ने ट्रैक से पशुओं के शवों को हटाया। तब जाकर इंजन आगे बढ़ा। करीब एक घंटे तक रेलवे फाटक बंद रहने से लोगों को आवागमन में परेशानियों का सामना करना पड़ा। थाना प्रभारी प्रवेश पाठक ने बताया कि ट्रैक पर पशुओं की मौत की जानकारी मिली है। टीम भेजी गई है, कितने पशु मरे हैं, इसकी जानकारी की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें