ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश संभलदिल्ली से चोरी की गई कार समेत दो दबोचे, एक फरार

दिल्ली से चोरी की गई कार समेत दो दबोचे, एक फरार

चन्दौसी कोतवाली पुलिस ने दिल्ली से चोरी की गई कार समेत दो लोग गिरफ्तार किए हैं। जबकि इनका एक साथी भागने में सफल हो गया। पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ...

दिल्ली से चोरी की गई कार समेत दो दबोचे, एक फरार
हिन्दुस्तान टीम,संभलWed, 24 Feb 2021 03:52 AM
ऐप पर पढ़ें

चन्दौसी कोतवाली पुलिस ने दिल्ली से चोरी की गई कार समेत दो लोग गिरफ्तार किए हैं। जबकि इनका एक साथी भागने में सफल हो गया। पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार अरोपियों का चालान कर दिया है।

कोतवाली चन्दौसी के उप निरीक्षक वीकेश राणा सोमवार की रात अपनी टीम के साथ गश्त पर थे। उसी समय मुखबिर की सूचना मिली कि कुछ लोग चोरी की सिल्वर कलर की एक वैगनआर कार बेचने के लिए जा रहे हैं। इस पर पुलिस ने संभल तिराहे पर घेराबंदी शुरू कर दी। इसी दौरान संभल की दिशा से एक सिल्वर कलर की कार आती नजर आयी। जिसे इशारा देकर पुलिस ने रोका तो एक व्यक्ति कार से निकल कर जंगल में भाग निकला। जबकि कार चालक समेत दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और मय कार के कोतवाली ले आयी। जहां गिरफ्तार लोगों ने अपने नाम आनंदपाल पुत्र तेजपाल निवासी मो. विकास नगर कोतवाली चन्दौसी, अब्दुल गफ्फार पुत्र मो. सईद निवासी मो. जारई गेट कोतवाली चन्दौसी और फरार होने वाले का नाम तैयब पुत्र रहीम निवासी खेड़ा झड़क झुंडी थाना टांडा जिला रामपुर का होना बताया।

प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार आनंदपाल व अब्दुल गफ्फार का चालान कर दिया गया है, फरार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश जारी है। गिरफ्तार आरोपियों ने पूछताछ में बरामद कार को दो जुलाई 2018 को दिल्ली से चोरी करने की बात स्वीकार की है। संबन्धित थाने में मुकदमा भी दर्ज है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें